×

Banda News: लुटेरों ने ई-रिक्शा चालक से की लूट, पुलिस ने मामला किया दर्ज

Banda News Today: तीन लुटेरे ई रिक्शा में बैठकर मावई बाईपास में रिक्शा चालक को चाकू से मारकर चांदी की चेन एंड्राइड मोबाइल और 5000 रुपये लूट ले गए।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 24 July 2022 3:34 PM GMT
Etah News
X

लूट। (Social Media)

Banda News Today: आज जनपद में लुटेरों ने चाकू मारकर ई रिक्शा चालक को लूटा। जानकारी के अनुसार तीन लुटेरे ई रिक्शा में बैठकर मावई बाईपास में रिक्शा चालक को चाकू से मारकर चांदी की चेन एंड्राइड मोबाइल और 5000 रुपये लूट ले गए। रोडवेज बस अड्डे से सवारी बनकर ई रिक्शा में लुटेरे बैठे थे। बाईपास में ले जाकर रिक्शा चालक को लूटा। घायल अवस्था में रिक्शा चालक को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के मवाई बाईपास का है।

घायल रिक्शा चालक की मां सियासखी ने दी ये जानकारी

घायल रिक्शा चालक की मां सियासखी ने बताया कि बेटा अनिल निवासी काशीराम कॉलोनी घर से खाना खाकर 8 बजे रिक्शा लेकर के बस अड्डे पहुंचा और वहां से तीन युवक रिक्शा में बैठ गए और बोले हमें बाईपास ले चलो। इसके बाद कहने लगे महोखर ले चलो तभी वह लोग शराब पीने लगे। शराब पीने के बाद मारपीट करने लगे मोबाइल और गले में पड़ी चांदी की जंजीर, पांच हजार रुपये छीन लिया और चाकू से हमला किया। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story