×

Banda News: निर्माणाधीन बिल्डिंग की पांचवी मंजिल से गिरकर मजदूर की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Banda News Today: महोबा जनपद के रहने वाले ठेकेदार रमेश के अंडर में काम कर रहा था।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 1 Oct 2022 3:34 PM GMT (Updated on: 1 Oct 2022 3:49 PM GMT)
Banda News under construction building fifth floor falling laborer died police sent for post mortem
X

Banda News under construction building fifth floor falling laborer died

Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में आज एक ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। घटना जिला मुख्यालय में स्थित पुलिस लाइन परिसर की है, जहां में निर्माणाधीन पांच मंजिला बिल्डिंग में काम कर रहे एक मजदूर की हादसे में मौत हो गई। वहीं मजदूर की मौत बिल्डिंग की पांचवी मंजिल से गिरने से बताई जा रही। इस घटना के बाद लोगों ने पुलिस सूचित किया। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया। परीवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। वही बिल्डिंग में साथ काम कर रहे मजदूरों में भय का माहौल बना हुआ है।

जाने घटना के बारे में विस्तृत जानकारी

घटना की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी नगर अंबुजा त्रिवेदी ने बताया कि बिल्डिंग में काम कर रहे मजदूर मुकेश 26 पुत्र मूलचंद निवासी ग्राम बसवारा थाना मुस्कुरा जिला हमीरपुर की पांचवी मंजिल से गिरने के कारण मौत हो गई। इस बारे में मृतक के भाई सुशील ने बताया कि मुकेश यहां पिछले 3 महीने से काम कर रहा है और महोबा जनपद के रहने वाले ठेकेदार रमेश के अंडर में काम कर रहा था।

आज लिफ्ट के जरिए सीमेंट का मसाला ऊपर पहुंचाया जा रहा था। मुकेश उस समय पांचवी मंजिल में था। अचानक वह इमारत से गिर गया जिस की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के दो बच्चे हैं। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है । परिजनों ने यह भी बताया कि ठेकेदार द्वारा सहायता के रूप में साढे तीन लाख की धनराशि दी गई है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story