Banda News: इलाज के दौरान युवक की मौत, प्रेमिका से हुए विवाद के बाद खाया था जहरीला पदार्थ

Banda News: परिजनों के मुताबिक छोटू नाम का युवक अपनी प्रेमिका से मिलने चित्रकूट गया था। प्रेमिका से मिलने के बाद युवक ने जहरीला पदार्थ खाया था।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 9 Nov 2022 3:57 AM GMT
Banda news
X

उपचार के दौरान युवक की मौत (photo: social media )

Banda News: बांदा में एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की ठान ली और बाइक लेकर निकल पड़ा। बबेरू से बांदा जा रहा बाइक सवार जहरीला पदार्थ खाए हुए था इसके बाद स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने आनन-फानन में युवक को बांदा जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई है। घटना के बाद परिजनों मे कोहराम मचा हुआ है।

आपको बता दें पूरा मामला बांदा जनपद के बबेरू कोतवाली क्षेत्र के कस्बे से सामने आया है। जहां का रहने वाला छोटू चित्रकूट गया और लौटते वक्त परिजनों के मुताबिक छोटू नाम का युवक अपनी प्रेमिका से मिलने चित्रकूट गया था। उसके बाद फोन पर प्रेमी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की ठान ली। आत्महत्या करने के लिए जहरीला पदार्थ खाए युवक बेसुध होकर गिर पड़ा।

उपचार के दौरान युवक की मौत

स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवक को गंभीर हालत में बांदा जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई है। डॉक्टर ने शव को मर्चरी मे रखवा पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story