Banda News: लापता छात्र का तीसरे दिन भी सुराग नहीं, पुलिस ने कहा- इसलिए हुआ लापता

Banda News: बाँदा में कक्षा 10 में पढ़ने वाले लापता छात्र का तीसरे दिन भी कोई सुराग नहीं लग सका है। 3 तारीख की रात को आवासीय विद्यालय से छात्र लापता हुआ था।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 7 Dec 2022 11:01 AM GMT
Banda News In Hindi
X
लापता युवक।

Banda News: बाँदा में कक्षा 10 में पढ़ने वाले लापता छात्र का तीसरे दिन भी कोई सुराग नहीं लग सका है। 3 तारीख की रात को आवासीय विद्यालय से छात्र लापता हुआ था। पिता ने अपहरण की आशंका जताते हुए विद्यालय प्रशासन और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है और पुलिस के बड़े अधिकारियों से बच्चे की बरामदगी के लिए गुहार लगाई है।

ये है मामला

मामला अतर्रा थाना के ओरन रोड पर स्थित आवासीय विद्यालय का है, जहाँ कक्षा 10 में पढ़ने वाले छात्र का 3 तारीख से कोई सुराग नहीं लग रहा है। बच्चे की बरामदगी को लेकर पिता दर-दर भटक रहे हैं। बच्चे के पिता ने बताया कि पिछली 3 दिसंबर की रात से उनकी बच्चे से बात नहीं हुई है। इसे लेकर वो अगले दिन आवासीय विद्यालय गये वहाँ पहुँच कर उन्हें पता चला कि उनके बच्चे का कोई सुराग नही लग रहा है। इसकी जानकारी स्कूल प्रशासन को भी नहीं है। पिता ने उसी दिन अतर्रा थाने में सूचना दी थी। पिता ने स्कूल प्रशासन और पुलिस के ऊपर लापरवाही का आरोप लगाया है और बच्चे का अपहरण होने की आशंका जताई है। पिता द्वारा लगातार आला अधिकारियों से बच्चे की बरामदगी के लिए गुहार लगाई जा रही है।

बच्चे की तलाश में 3 टीमों को लगाया जा चुका: ASP

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि 3 तारीख की रात से बच्चे की तलाश में 3 टीमों को लगाया जा चुका है। साथ ही उन्होंने बताया कि छात्र का चक्कर पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से था, जिस दिन से बच्चा लापता है, उसी दिन से वो लड़की भी लापता है। शायद दोनों साथ ही भागे हों। इसमें पुलिस की टीम काम कर रही है। मामले का ज्यादा खुलासा छात्र की बरामदगी के बाद ही हो पाएगा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story