×

Banda News: सगा भांजा निकला मामा का हत्यारा, प्रॉपर्टी की लालच में दिया था वारदात को अंजाम

Banda News: मुख्य आरोपी मृतक का सगा भांजा है, जिसने संपत्ति की लालच में इस वारदात को अपने एक साथी के साथ अंजाम दिया था। हत्या के 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने हत्यारों को गिरफ्तार कर इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 11 March 2023 1:51 PM GMT
Banda News
X

 File Photo of Banda Police (Pic: Social Media)

Banda News: यूपी के बांदा में 24 घंटे पूर्व हुई हत्या में पुलिस ने खुलासा करते हुए मुख्य हत्यारोपी और हत्या में शामिल एक अन्य को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी मृतक का सगा भांजा है, जिसने संपत्ति की लालच में इस वारदात को अपने एक साथी के साथ अंजाम दिया था, हत्या के 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने हत्यारों को गिरफ्तार कर इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। बता दें कि बांदा के मटौंध थाना क्षेत्र के गांव मोहनपुरवा में सोमवार की सुबह पुलिस ने एक वृद्ध भवानीदीन की लाश बरामद की थी। जिसकी गला घोंटकर हत्या की गई थी। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था और जांच शुरू कर दी थी।

पुलिस ने की घटना की खुलासा

घटना के 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए मुख्य हत्यारोपी महोबा जनपद के निवासी नीतू वर्मा और उसके सहयोगी रामकरण वर्मा को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी नीतू वर्मा मृतक भवानीदीन का सगा भांजा है। जो पिछले 2 महीने से मृतक भवानीदीन के पास रहकर उसकी सेवा कर रहा था। इससे खुश होकर मृतक भवानीदीन ने अपनी जमीन से 4 बीघा इसके नाम वसीयत की थी। लेकिन पूरी संपत्ति पर कब्जे को लेकर भांजे नीतू वर्मा ने अपने एक साथी के साथ साजिश रची और रात में सोते हुए अपने मामा भवानीदीन की गला घोट कर हत्या कर दी।

पुलिस ने हत्यारों को दिल्ली जाते समय रास्ते से गिरफ्तार किया है। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र का कहना है कि मृतक भवानीदीन अविवाहित था और उसकी संपत्ति पर इसकी नजर थी। इसी संपत्ति के चलते भांजे नीतू वर्मा ने ही अपने एक साथी की मदद से उसकी हत्या कर दी है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा पुलिस तफ्तीश कर रही है कि इस घटना में कोई और शामिल था या नहीं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story