×

Banda: चौकीदार की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, दुकान के मालिक के पारिवारिक भतीजा कातिल

Banda News Today: बुजुर्ग चौकीदार की हत्या का 48 घण्टे के भीतर पुलिस ने खुलासा किया। दुकान के मालिक के पारिवारिक भतीजे ने चौकीदार की हत्या की थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 28 Aug 2022 3:18 PM GMT
Banda News In Hindi
X

पुलिस के साथ पकड़ा गया आरोपी। 

Banda News: बिसण्डा में गल्ले की दुकान से हुई 40 हजार रुपये की चोरी व बुजुर्ग चौकीदार की हत्या का 48 घण्टे के भीतर पुलिस ने खुलासा किया। चोरी करने गये युवक ने पहचान उजागर होने की डर से बुजुर्ग चौकीदार की हत्या की थी। अभियुक्त के कब्जे आलाकत्ल चाकू, मिर्च पाउडर व चोरी में प्रयुक्त उपकरण व चोरी के 33670 रुपये बरामद किए गए।

कस्बा बिसण्डा (Kasba Bisanda) के रहने वाला बुजुर्ग नन्हे दुबे कस्बा के ही श्यामजी ताम्रकार की गल्ले की दूकान पर चौकीदारी का काम करता था। आरोपी दुकान के मालिक श्यामजी का रिश्ते में पारिवारिक भतीजा लगता था। वहीं, आरोपी ने पहचान छुपाने के लिए चोरी करते समय हेलमेट, ग्लव्स पहन रखा था और मुंह पर गमछा बांध रखा था। वहीं, चोरी करते समय चौकीदार ने युवक को पहचान लिया था। इसी के डर से अभियुक्त ने चौकीदार की हत्या कर दी।

सीसीटीवी फुटेज की मदद से अभियुक्त की हुई पहचान

बुजुर्ग की हत्या के पश्चात शव को बोरियों को नीचे दबाकर अतर्रा चला गया, जहां उसने अपने खून से लथपथ कपड़े आदि झाड़ियों में फेंक दिए। सीसीटीवी फुटेज की मदद से अभियुक्त की पहचान की गई। अभियुक्त कानपुर भागते समय बुंदेलखण्ड एक्सप्रेस वे (Bundelkhand Expressway) पर पुनाहुर ग्राम में पुलिया के नीचे बनी सड़क से गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने अभियुक्त को किया गिरफ्तार

अपर पुलिस अधीक्षक बांदा लक्ष्मी निवास मिश्र (Additional Superintendent of Police Banda Laxmi Niwas Mishra) ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि बिसण्डा में दिनांक 25 व 26 अगस्त की रात्रि को गल्ले की दूकान में चोरी करने व बुजुर्ग चौकीदार की हत्या की घटना हुई थी, जिसका का अभियुक्त गिरफ्तार कर लिया गया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story