×

Banda Road Accident News: झांसी मिर्जापुर हाईवे पर दो युवकों के रक्त रंजित शव मिले, इलाके में फैली सनसनी

Banda Road Accident News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के जनपद बांदा में झांसी मिर्जापुर हाईवे पर दो युवकों के रक्त रंजित शव पड़े मिले हैं। पुलिस का कहना है कि ट्रक का पहिया ठीक करते समय दूसरे वाहन से हादसा हुआ।

Anwar Raza
Report Anwar RazaPublished By Shashi kant gautam
Published on: 5 March 2022 10:10 AM GMT
Youth dies after bike collided with cattle
X

मवेशी से बाइक टकराने पर युवक की मौत

Banda News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के जनपद बांदा में झांसी मिर्जापुर हाईवे पर दो युवकों के रक्त रंजित शव पड़े मिले, इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस का कहना है कि ट्रक का पहिया ठीक करते समय दूसरे वाहन से हादसा हुआ।

राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले में कार्रवाई करने में जुट गई है। बताया जा रहा है कि यह घटना मटैन्ध थाना क्षेत्र (matindh police station area) के ख़ैराड रेलवे क्रॉसिंग के पास की है। झांसी मिर्जापुर हाईवे पर ट्रक का पहिया ठीक करते समय दूसरे अज्ञात वाहन से हादसा हुआ है।

दोनों मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है

दोनों युवकों में एक चालक जिसका नाम राकेश यादव उम्र 23 वर्ष निवासी, मुसाफिर खाना, अमेठी है। दूसरा खलासी ब्रिजेश अनुरागी उम्र 23 वर्ष निवासी सरैया, सुलतान के रूप में हुई है। दोनों मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

फोटो: सीओ सिटी बांदा, राकेश कुमार सिंह

ट्रक का पहिया ठीक करते समय दूसरे वाहन से हुआ हादसा- पुलिस

सीओ सिटी बांदा, राकेश कुमार सिंह (CO City Banda Rakesh Kumar Singh) का कहना है कि घटनास्थल के पास सुल्तानपुर का एक ट्रक भी खड़ा है, अनुमान है कि ठीक करते समय वह दूसरे वाहन की टक्कर से उनकी मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि ट्रक मालिक से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। जांच के बाद ही सही बात सामने आएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story