Banda News: स्कॉर्पियो और बोलेरो की भिड़ंत से दर्दनाक हादसा, 5 की मौत, आधा दर्जन घायल

Banda News: चित्रकूट के राजापुर से शादी समारोह से शामिल होकर वापस जा रहे थे लोग। एक ही बारात की दो गाड़ियां आपस में टकराई।

Anwar Raza
Written By Anwar Raza
Published on: 16 Feb 2023 2:20 AM GMT (Updated on: 16 Feb 2023 6:22 AM GMT)
Banda road accident
X

Banda road accident  (photo: social media )

Banda News: जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। स्कॉर्पियो और बोलेरो की भिड़ंत में पांच लोगों की मौत और आधा दर्जन लोग घायल हो गए। चित्रकूट के राजापुर से शादी समारोह से शामिल होकर वापस जा रहे थे। एक ही बरात की दो गाड़ियां आपस में टकरा गई। घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। यह लोग पैलानी थाना क्षेत्र के निवाईच व पिपरहरी गांव के रहने वाले लोग थे। घटना तिंदवारी थाना क्षेत्र के पपरेंदा रोड की है।

इस हादसे में 4 की मौत कई घायल

अब तक इस घटना की मिली जानकारी के मुताबिक, एक बरात से वापस आ रही बोलेरो और स्कॉर्पियो पपरेन्दा रोड पर गेहूं गोदाम के पास ओवरटेक करते समय बेकाबू होकर खाई में पलट कर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में दोनों वाहनों में सवार चार बरातियों की मौके पर मौत हो गई। जबकि हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शादी की खुशियां मातम में बदली

इस घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर बांदा पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को अस्पताल भेजवाया। यह बरात चिल्ला थाना क्षेत्र के पिपरहरी गांव से राजापुर गई थी। वहीं से वापस आने पर यह भीषण हादसा हुआ है। जिसमें 4 लोग की मौके पर मौत और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

सीएम ने जताया घटना पर दुख

बांदा में हुए भीषण सड़क हादसे पर सूबे की मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे में जनहानि पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। इस घटना का संज्ञान लेते हुए सीएम ने दुर्घटना में घायलों का समुचित उपचार कराया जानें के निर्देश दिए हैं। सीएम योगी ने सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story