Banda News : जेल से छूटकर आए पिता की प्रताड़ना से परेशान दो बहनों ने खाया जहर, एक की मौत

बांदा में कलयुगी पिता से त्रस्त दो बहनों ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। जिससे एक की मौत हो गई, जबकि दूसरी का इलाज चल रहा है। आरोपी पिता हाल ही में जेल काटकर बाहर आया है।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 20 Sep 2022 2:16 AM GMT
banda suicide news two sisters consumed poison one died and other is in critical condition
X

अस्पताल में भर्ती पीड़िता 

Banda News : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के बबेरू थाना अंतर्गत पंडरी गांव निवासी दो सगी बहनों ने जहर खा ली। जिससे एक की मौत हो गई, जबकि दूसरी का इलाज राजकीय एलोपैथिक मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। मेडिकल कॉलेज में भर्ती लड़की ने बताया कि उसके पिता आए दिन दोनों बहनों के साथ मारपीट किया करते थे। हाल ही में उसने कुल्हाड़ी से काटकर जान से मार देने की बात भी कही। जिससे परेशान होकर दोनों बहनों ने जहर खा लिया।

क्या है मामला?

यह घटना यूपी के बांदा जिले की है। यहां एक कलयुगी पिता से त्रस्त दो बहनों ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। जिससे एक की मौत हो गई, जबकि दूसरी का इलाज चल रहा है। बताया जाता है कि आरोपी पिता कुछ दिन पहले ही हत्या के आरोप में जेल काटकर बाहर आया है। हत्यारे पिता की नजर एक बार फिर अपनी दोनों बेटियों की हत्या करने पर थी। जिसकी भनक उन दोनों को भी लग गई। पिता के हाथों मरने से बेहतर उन्होंने जहर खाकर जान देना उचित समझा। इसीलिए घर में रखी सल्फास की गोली खा ली।

एसपी से गुहार, पिता-चाचा से जान को खतरा

इस घटना में बड़ी बहन प्रियंका की मौत हो चुकी है। दूसरी बहन का इलाज राजकीय एलोपैथिक मेडिकल कॉलेज, बांदा में चल रहा है। मेडिकल कॉलेज में भर्ती लड़की ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह अपने पिता की प्रताड़ना से परेशान होकर जान देना चाहती है। पीड़िता ने बांदा के एसपी से भी गुहार लगाई है, कि उसके पिता और चाचा को जेल भेजकर उसे इंसाफ दिलाए।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story