Banda News: बांदा में तेज रफ्तार का कहर, बाइक सवार की मौत, साथी घायल

Banda News Today: देर शाम बाइक सवार दो युवक पपरेन्दा से बांदा आ रहे थे तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार 2 लोगों को जोरदार टक्कर मार दी।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 17 Nov 2022 3:28 AM GMT
Banda bike accident
X

road accident (photo: social media )

Banda News: यूपी के बांदा में तेज रफ्तार का कहर एक फिर सामने आया है। यहां पर एक अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उसका साथी दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस लाश को कब्जे में लेकर अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है।

हादसे के बाद जैसे ही स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ युवकों को देखा तो संबंधित पुलिस को सूचना देकर घायल को 108 एंबुलेंस मदद से जिला अस्पताल भिजवाया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

आपको बता दें मामला जनपद बांदा के कोतवाली देहात क्षेत्र के लामा रोड से सामने आया है जहां पर देर शाम बाइक सवार दो युवक पपरेन्दा से बांदा आ रहे थे तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार 2 लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। घटना में एक बाइक सवार की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, वहीं उसके साथ बाइक पर सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस को घटना की सूचना दी गयी

स्थानीय लोगों ने जैसे ही हादसा होते देखा तो नजदीकी पुलिस को घटना की सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया और मामले की जांच पड़ताल शुरू की। दूसरे युवक की मृत्यु हो चुकी थी इसलिए उसकी लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना करने वाले अज्ञात वाहन की तलाश में पुलिस जुट गई है। हादसे के शिकार युवकों के घर खबर करवाने के बाद परिजन मौके पर पहुंच गए। उनका रो रो कर बुरा हाल है।

आपको बता दें कि यातायात सुरक्षा माह के दौरान भी लोग सड़क सुरक्षा के प्रति गंभीर नहीं है। अधिकांश लोगों की मौत हेलमेट न लगाने की वजह से हो जाती है। जबकि नियमतः बाइक पर दोनों सवारों को हेलमेट लगाना चाहिए। इसके अलावा चार पहिया वाहन चालक पर हाइवे ड्राइविंग के नियमों का पालन नहीं करते हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story