×

Banda Video: बांदा में गालीबाज दरोगा का अश्लील व अभद्र बयान का वीडियो हुआ वायरल

Banda News Today: यूपी के बांदा में एक गालीबाज दरोगा का वायरल वीडियो सामने आया है जिसमे एक गालीबाज व बेलगाम दरोगा का अश्लील व अभद्र वार्तालाप सामने आया है।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 21 Jan 2023 11:19 AM GMT
X

बांदा: गालीबाज दरोगा का अश्लील व अभद्र बयान का वीडियो हुआ वायरल

Banda News: यूपी के बांदा में एक गालीबाज दरोगा का वायरल वीडियो सामने आया है जिसमे एक गालीबाज व बेलगाम दरोगा का अश्लील व अभद्र वार्तालाप सामने आया है। चौकी का एक दरोगा पत्नी की शिकायत पर उसके पति को चौकी ले आया और उसे चालान की जानकारी दी। आरोपी युवक द्वारा चालान की धारा पूछने पर दरोगा साहब ने सादा पन्ना पढ़कर आरोपी को सुनाया और दारू छोड़कर चंदन लगाकर पंडित बनने की सलाह दी। इन दरोगा साहब को ना वर्दी का डर है और ना कानून की परवाह, इन महाशय ने तो अभद्रता की सभी हदें ही पार करके रख दी हैं।

पति-पत्नी का विवाद पहुंचा थाने

मामला बांदा जनपद के चिल्ला थाना क्षेत्र अन्तर्गत पपरेन्दा चौकी का है जहाँ पर लामा निवासी पीयूष मिश्रा की शादी पपरेन्दा निवासी से एक साल पहले पूनम पांडेय से हुई थी। पति-पत्नी का अकसर विवाद होता था जिसके बाद पत्नी अपने मायके पपरेन्दा गाँव चली गयी। जब पति अपनी पत्नी को लेने गांव गया तो महिला ने आने से मना कर दिया जिसपर दोनों का आपसी झगड़ा हो गया।

गालीबाज दरोगा ने सादा पेपर पढ़कर सुनाया

महिला ने पपरेन्दा चौकी में पति पीयूष मिश्रा के खिलाफ शिकायत की, पपरेन्दा चौकी प्रभारी राजेश मिश्रा ने युवक को गिरफ्तार कर चौकी पहुँचाया और युवक का चालान करने की जानकारी दी। जब युवक ने चालान की धारा की जानकारी मांगी तो गालीबाज दरोगा ने सादा पेपर पढ़कर सुनाया। चौकी प्रभारी के कथन के अनुसार दरोगा साहब पीयूष से कहते हैं कि लो पढ़ लो तुम भी कागज में यही लिखा है कि अब तुम दारू छोड़कर चंदन लगाकर पंडित बन जाओ यही हमने चालान में लिखा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story