Banda Video: देखें कैसे मरीज के बेड पर चढ़ गया कुत्ता और खा गया बिस्किट, आवारा पशुवों का नया आशियाना बना बंदा सरकारी अस्पताल

Banda Viral Video: वीडियो वायरल होते ही जिला अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया। CMS ने जांच के निर्देश देकर ड्यूटी रजिस्टर चेक करने का आदेश दिया है।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 3 Jan 2023 6:15 AM GMT
X

Banda Viral Video (photo: social media )

Banda Viral Video: उतर प्रदेश के बांदा मे एक बार फिर जिला अस्पताल सुर्खियों में है। वार्ड में भर्ती एक मरीज के बेड पर चढ़कर कुत्ता उसके बिस्किट खाते हुआ नजर आ रहा है। तो वहीं एक गाय भी अस्पताल में घूमती नजर आ रही है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल है। वीडियो कल का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होते ही जिला अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया। CMS ने जांच के निर्देश देकर ड्यूटी रजिस्टर चेक करने का आदेश दिया है।

देखें बाँदा का ये वीडियो…

मामला जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर में बने इमरजेंसी वार्ड का है। जहां इमरजेंसी वार्ड में भर्ती मरीज के बेड पर एक कुत्ता चढ़कर बिस्किट खाते नजर आ रहा है, जिसका वीडियो किसी मरीज के तीमारदार ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। साथ ही एक गाय जो मरीजो के बीच से अस्पताल कैम्पस में घूमती नजर आ रही है। वीडियो वायरल होते ही लोग सोशल मीडिया में कार्यवाही की मांग करते दिखाई दिए।

कोई मरीजो को खतरा बताया रहा है कोई कुछ और। जिला अस्पताल में आये दिन आवारा कुत्ते दिखाई दे जाते हैं। जिससे मरीजो को भी नुकसान उठाना पड़ सकता है। फिलहाल CMS ने ड्यूटी इंचार्ज के खिलाफ कार्यवाही के आदेश दिये है। गाय के मामले को लेकर बताया कि पीछे का गेट मरीज खोल देते हैं जिससे गाय आ गयी होगी, उसको बन्द कराया जाता है तो मरीज ही खोल देते हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story