×

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी के भाई और बेटे ने लगाए गंभीर आरोप, जानें माफिया की हेल्थ अपडेट

Mukhtar Ansari: बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की बीती रात अचानक तबियत बिगड़ गयी। जिसके बाद कारागार प्रशासन ने आनन-फानन में मुख्तार अंसारी को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

Shishumanjali kharwar
Published on: 26 March 2024 11:14 AM GMT
banda news
X

मुख्तार अंसारी के भाई और बेटे ने लगाए गंभीर आरोप (न्यूजट्रैक)

Mukhtar Ansari: बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की बीती रात अचानक तबियत बिगड़ गयी। जिसके बाद कारागार प्रशासन ने आनन-फानन में मुख्तार अंसारी को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। सूत्रों के अनुसार मुख्तार का उपचार मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में चल रहा है। बताया जा रहा है कि कई दिनों से मुख्तार अंसारी यूरिनल इंफेक्शन से परेशान थे। बीती रात उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ गयी। जिसके बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है।

मुख्तार को देखने पहुंचे भाई अफजाल अंसारी

मेडिकल कॉलेज बांदा में भर्ती मुख्तार अंसारी से मिलने पहुंचे उनके भाई अफजाल अंसारी और बेटे उमर अंसारी ने जेल-जिला और पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मुख्तार अंसारी की हालत में सुधार हुआ है और उन्हें एनिमा दिया गया था जिससे मोशन हुआ है। लेकिन अभी भी उनके पेट में काफी सूजन है। अफजाल अंसारी ने मेडिकल की सुविधा पर भी सवाल उठाए और कहा कि मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी के इलाज में एक सर्जन ही तैनात है जबकि उनकी बीमारी के लिए किसी फिजिशियन की जरूरत थी।

मुख्तार अंसारी द्वारा लगाए गए जेल प्रशासन पर स्लो प्वाइजन देने के आरोप पर अफजाल अंसारी का कहना है कि अस्पताल में खाना खाने के बाद से ही मुख्तार बीमार हुआ हैं और उनका खाना चखने वाला जेलकर्मी भी बीमार होकर इलाज करवा चुका है। वहीं मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने भी जेल और जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि 900 किलोमीटर की यात्रा करने के बाद भी उन्हें मुख्तार अंसारी से मिलने नहीं दिया गया।

बता दें कि मंगलवार सुबह 4 बजे मुख्तार अंसारी को बांदा जेल से मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में शिफ्ट कराया गया था और तभी से तमाम तरह की अटकलों का बाजार गर्म था। जेल प्रशासन की सूचना पर दोपहर मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी उनका बेटा उमर अंसारी जेल पहुंचे वहां से परमिशन के बाद मेडिकल कॉलेज में आकर मुख्तार अंसारी से मुलाकात की और उनका हाल-चाल लिया। फिलहाल मुख्तार अंसारी की हालत में सुधार बताया जा रहा है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story