×

Banda SP Office में 16 रिटायर कर्मचारियों ने लिफाफे पेश कर मचाई हलचल

Banda News: कर्मचारियों ने कद्दावर नेता रहे पूर्व मंत्री के बेटे को षडयंत्र का मास्टर माइंड बताया। बोले, चित्रकूट स्थित बेशकीमती धर्मशाला में कब्जे के लिए उनके खिलाफ साजिश हो रही।

Om Tiwari
Report Om Tiwari
Published on: 21 Feb 2024 5:35 PM GMT
Banda News
X

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Banda News: बांदा पुलिस अधीक्षक कार्यालय में बुधवार (21 फरवरी) को लोग हैरत में पड़ गए, जब 16 रिटायर कर्मचारियों ने डाक से मिले लिफाफे पेश कर अपने विरुद्ध सामूहिक बलात्कार की झूठी एफआईआर की कोशिश का खुलासा किया। कथित षड्यंत्र पीड़िता के विरुद्ध केस दर्ज कर कार्रवाई की मांग बुलंद की। कर्मचारियों ने कद्दावर नेता रहे पूर्व मंत्री के बेटे को षडयंत्र का मास्टर माइंड बताया। कहा, 'चित्रकूट स्थित बेशकीमती धर्मशाला में कब्जे के लिए उनके खिलाफ घृणित साजिश हो रही है'।

डबल मास रेप का आरोप देख चकराया सिर

विभिन्न सरकारी विभागों से 5-10 पूर्व रिटायर कर्मचारियों ने बताया, 'उन सभी 16 साथियों को हाल ही में घरों के पते पर डाक से लिफाफे मिले। खोला, तो सिर चकरा गया। लिफाफे में उन्हें 2-2 बार सामूहिक बलात्कार का आरोपी बताते हुए शिकायती पत्र की प्रति थी, जिसे यूपी के एमपी पुलिस उच्चाधिकारियों को भेजा गया है।

नरैनी क्षेत्र के गांव की कथित पीड़िता के सनसनीखेज आरोप

शिकायती पत्र की प्रति कथित आरोपियों को भेजने का जो भी मतलब हो, लेकिन नरैनी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली कथित पीड़िता ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। आरोप है कि बीते 10 जनवरी को चित्रकूट की एक धर्मशाला में उससे गैंगरेप किया गया। थाने में शिकायत पर आरोपियों ने दबाव बनाने के लिए 7 फरवरी को उसके घर में धावा बोला। दबाव को धता बताने से गुस्साए आरोपियों ने उससे उसके घर में दोबारा सामूहिक दुष्कर्म किया। गुप्तांग में बंदूक की नाल डालकर क्रूरता भी बरती। चुप रहने के लिए धमकाया।

दोनों घटनास्थल को लेकर आरोपियों ने उठाए सवाल

सामूहिक रेप की पहली कथित घटना चित्रकूट के जिस धर्मशाला की बताई गई है, वह MP में है। यहां अक्सर ठहरने वालों की काफी तादाद होती है। धर्मशाला से 500 मीटर दूर पुलिस थाना है। जबकि, दूसरे कथित सामूहिक बलात्कार का घटनास्थल बांदा में CO नरैनी आफिस के पीछे दर्शाया गया है।

कद्दावर नेता रहे पूर्व मंत्री का बेटा मास्टर माइंड

रिटायर कर्मचारियों ने बांदा एसपी अंकुर अग्रवाल (Banda SP Ankur Aggarwal) से घृणित साजिश को नाकाम करने और साजिशकर्ताओं के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाकर बांदा जिले में सर्वाधिक 5 बार विधायक रहे। पूर्व मंत्री पिताहंता पुत्र को पूरे षडयंत्र का मास्टर माइंड करार दिया है। चित्रकूट स्थित बेशकीमती धर्मशाला में कब्जे के मंसूबे को इसकी वजह बताई है। इसी क्रम में पिताहंता ने धर्मशाला अध्यक्ष को हटाकर अपने दुमछल्ले को अध्यक्ष घोषित कर दिया है। चूंकि, वे सभी धर्मशाला कमेटी के पदाधिकारी हैं, लिहाजा उन्हें चुप कराने के लिए युवती का इस्तेमाल कर उन्हें षडयंत्र का शिकार बनाने का प्रयास हो रहा है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story