Banda News: पति से अलग रही मौसेरी बहन को साथ ले जाने में विफल रहने पर पेट्रोल डालकर जलाया

Banda News: मां संग मायके में रह रही बेटी को रविवार देर शाम मौसेरे भाई ने जबरन साथ ले जाने की कोशिश की। विफल रहने पर कोल्ड ड्रिंक की बोतल में लाया पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

Om Tiwari
Report Om Tiwari
Published on: 7 Oct 2024 5:34 AM GMT
Banda News ( Pic- News Track)
X

Banda News ( Pic- News Track)

Banda News. पति से अलग मां संग मायके में रह रही बेटी को रविवार देर शाम मौसेरे भाई ने जबरन साथ ले जाने की कोशिश की। विफल रहने पर कोल्ड ड्रिंक की बोतल में लाया पेट्रोल डालकर आग लगा दी। लपटों से घिरी महिला ने घर से लगे नाले में छलांग लगा दी। इस बीच मौसेरा भाई भाग निकला। परिजनों और पड़ोसियों ने महिला को नाले से निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया। उसे रानी दुर्गावती मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। पुलिस मौसेरे भाई को तलाशने में जुटी है।

जलाने के बाद भाग निकला रामबाबू, परिजनों ने महिला को नाले से निकाल अस्पताल पहुंचाया

कोतवाली शहर के पल्हरी गांव की 30 वर्षीय महिला का विवाह बांदा के एक मोहल्ले में हुआ है। पति के छोड़ देने से महिला तीन बच्चों संग मां के पास पल्हरी में रहती है। महिला के संगे मौसेरे भाई बबेरू निवासी रामबाबू का घर आना-जाना था। रविवार देर शाम भी घर आया। दरवाजे पर खड़ी मौसेरी बहन से साथ चलने को कहा। मना करने पर जोर जबरदस्ती में आमादा हो गया। लेकिन विफल रहने से कोल्ड ड्रिंक के बोतल में लाया पेट्रोल महिला पर उड़ेलकर आग लगा दी। धूं-धूं कर जली महिला नाले में कूद गई। रामबाबू भाग निकला। महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। रेफर करने से मेडिकल कालेज में वह जीवन और मृत्यु के बीच संघर्ष कर रही है।

पुलिस ने मौके से बरामद किया कोल्ड ड्रिंक की बोतल में बचा खुचा पेट्रोल, CO बोले- जल्द होगी गिरफ्तारी

इस बीच घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने कोल्ड ड्रिंक की बोतल में बचा खुचा पेट्रोल बरामद किया है। CO सिटी राजीव प्रताप सिंह ने बताया, अभियुक्त को खोजा जा रहा है। पुलिस की तीन टीमें तलाश में लगाई गई हैं।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story