Banda News: बांदा में दो वांछितों पर इनाम की घोषणा, लोगों से सूचनाएं देकर इनामी राशियों का लाभ लेने की अपील

Banda News: बीते 22 सितंबर को बदौसा थाना क्षेत्र के गर्गपुर निवासी वीरेंद्र शुक्ला पुत्र मनमोहन गर्ग ने अतर्रा थाने के चांदनपुरवा महोतरा निवासी विश्वास वर्मा साढ़े 5 लाख रुपए की ठगी की थी। पैसे वापस मांगने पर वीरेंद्र शुक्ला धमकाने लगा।

Om Tiwari
Report Om Tiwari
Published on: 6 Oct 2024 10:42 AM GMT
Banda News
X

Banda News

Banda News: अपराधियों के खिलाफ लगातार शिकंजा कस रहे पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने दो अभियुक्तों पर इनाम घोषित किया है। ठगी और जबरन वसूली के वांछित आरोपी पर 25000 और क्लीनिक संचालक पर फायर झोंकने के फरार अभियुक्त पर 10000 रुपए इनाम की घोषणा कर लोगों से सूचना देने की अपील की है। उन्होंने कहा है, सूचना देने वाले की जानकारी गोपनीय रखी जाएगी।

ठगी की रकम मांगने पर धमकाने वाले वीरेंद्र शुक्ला पर रखा गया 25 हजार का इनाम

मालूम हो कि बीते 22 सितंबर को बदौसा थाना क्षेत्र के गर्गपुर निवासी वीरेंद्र शुक्ला पुत्र मनमोहन गर्ग ने अतर्रा थाने के चांदनपुरवा महोतरा निवासी विश्वास वर्मा साढ़े 5 लाख रुपए की ठगी की थी। पैसे वापस मांगने पर वीरेंद्र शुक्ला धमकाने लगा। इस पर थाना कालिंजर में मुकदमा पंजीकृत हुआ था। तब से पुलिस लगातार वीरेंद्र को खोज रही है। लेकिन कोई सुराग न लगने पर पुलिस अधीक्षक अग्रवाल ने वीरेंद्र को गिरफ्तार कराने वाले को 25 हजार रुपए के इनाम का ऐलान किया है। वीरेंद्र का लंबा आपराधिक इतिहास है। उसके खिलाफ बदौसा, अतर्रा, बबेरू और कालिंजर थानों में अनेक मुकदमे दर्ज हैं।

क्लीनिक संचालक पर फायर झोंकने वाले रनवीर सिंह 10 हजार का इनामी घोषित

उधर, बीते 28 सितंबर की रात बिसंडा कस्बे में क्लीनिक संचालक कृष्ण मोहन तिवारी पर तमंचे से फायर झोंकने वाले कस्बा निवासी रनवीर सिंह उर्फ गोलू पुत्र अनिरुद्ध सिंह पर 10 हजार रुपए के इनाम की घोषणा हुई है। घटना के बाद से फरार अभियुक्त रनवीर को लगातार तलाशा जा रहा है। लेकिन कोई पता न चलने से इनाम घोषित किया गया है। पुलिस अधीक्षक अग्रवाल ने लोगों से दोनों अभियुक्तों का सुराग देकर इनाम राशियों का लाभ उठाने की अपील की है। उन्होंने कहा है, सूचना मोबाइल नंबरों 9454400257, 954401029, 9454401355 और 9454403047 पर दी जा सकती है। सूचना देने वाले का नाम और पता पूरी तरह गोपनीय रखा जाएगा।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story