×

Banda News: जंगल में फोर्स की जबरदस्त कॉम्बिंग, इस वजह से बरती गई सतर्कता

Banda News: जनपद के वन्य इलाकों में फोर्स के साथ एएसपी ने जंगल में कॉम्बिंग की। अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने फतेहगंज थाना क्षेत्र के जंगलों में काफी देर तक कॉम्बिंग की।

Anwar Raja Ranu
Published on: 9 July 2023 5:43 PM GMT

Banda News: जनपद के वन्य इलाकों में फोर्स के साथ एएसपी ने जंगल में कॉम्बिंग की। अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने फतेहगंज थाना क्षेत्र के जंगलों में काफी देर तक कॉम्बिंग की। इसके साथ ही जंगली इलाके में रहने वाले लोगों को सुरक्षा का भरोसा दिलाया गया। इस दौरान अपील की गई कि किसी भी आपराधिक गतिविधि की सूचना तत्काल पुलिस को दें।

एंटी डकैत अभियान के तहत हुई छानबीन

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के निर्देशन में जनपद में अपराध तथा अपराधियों पर नियंत्रण लगाए जाने तथा आमजनमानस को सुरक्षा का एहसास कराए जाने के लिए रविवार को अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र द्वारा भारी पुलिस बल के साथ थाना फतेहगंज क्षेत्र पहाड़ियों, जंगलां सहित मध्य प्रदेश के सीमावर्ती क्षेत्रों में एन्टी डकैती कॉम्बिंग की गई।

जिसमें क्षेत्राधिकारी अतर्रा जियाउद्दीन अहमद, प्रतिसार निरीक्षक वेदमणि मिश्र व थानाध्यक्ष फतेहगंज ननकू लाल सहित 20 उपनिरीक्षक व 150 आरक्षी, मुख्य आरक्षियों द्वारा एन्टी डकैती कॉम्बिंग कर लोगों को सुरक्षा का एहसास कराया गया। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस बल को ब्रीफ कर कॉम्बिंग के दौरान बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में भी अवगत कराया गया।

Anwar Raja Ranu

Anwar Raja Ranu

Next Story