Banda News: अवैध अतिक्रमण पर गरजा बाबा का बुलडोजर, भाजपा नेता का हटाया गया कब्जा

Banda News: प्रशासन द्वारा सभी को कई बार नोटिस दी गई कि अपना कब्जा हटा लें। इसके अलावा प्रशासन का कहना है कि इन सभी को काशीराम आवास योजना में आवास भी दिए गए थे।

Anwar Raza
Published on: 26 Aug 2023 5:13 PM GMT

Banda News: बांदा में बाबा का बुलडोजर थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर शहर के चार अतिक्रमणकारियों पर कार्यवाही की गई है। अवैध कब्जा हटाया गया है और बुलडोजर चला कर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई है। प्रशासन द्वारा एक स्थानीय भाजपाई का भी अतिक्रमण जमीदोज किया गया है।आपको बता दें कि शहर कोतवाली क्षेत्र के पंडित जवाहरलाल नेहरू महाविद्यालय के पास विगत काफी दिनों से अवैध रूप से आतिक्रमण करके पक्की दिवाले खड़ी कर ली गई थी और दुकान तैयार कर ली गई थी।

प्रशासन द्वारा सभी को कई बार नोटिस दी गई कि अपना कब्जा हटा लें। इसके अलावा प्रशासन का कहना है कि इन सभी को काशीराम आवास योजना में आवास भी दिए गए थे। बावजूद इसके यह सड़क के किनारे से कब्जा नहीं हटा रहे थे जिसके चलते सिटी मजिस्ट्रेट राजेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और सभी चारों के अवैध कब्जे को हटाया गया। सड़क के किनारे से बनी सभी दुकानों को तोड़ दिया गया है और पूरा अतिक्रमण हटाया जा रहा है।

वहीं सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि सभी चारों जो अतिक्रमणकारी हैं जिनका आज अवैध कब्जा हटाया जा रहा है इन लोगों को पहले ही काशीराम आवास में आवास दे दिया गया है लेकिन यह लोग नहीं जा रहे हैं कई बार सूचना दी गई आज प्रशासनिक अपने के साथ पहुंचे हैं और इनका निर्माण हटाया जा रहा है।

Anwar Raza

Anwar Raza

Next Story