×

Banda News: कमिश्नर ने 151 चयनित अभ्यर्थियों को दिया नियुक्ति पत्र

Banda News: बांदा में मंडलायुक्त बालकृष्ण त्रिपाठी ने नियुक्ति पत्र वितरण कर 151अभ्यर्थियों को कर्तव्यनिष्ठा का पाठ पढ़ाया।

Om Tiwari
Report Om Tiwari
Published on: 25 Feb 2024 2:35 PM GMT
कमिश्नर ने 151 चयनित अभ्यर्थियों को दिया नियुक्ति पत्र
X

 कमिश्नर ने 151 चयनित अभ्यर्थियों को दिया नियुक्ति पत्र (Pic: Newstrack) 

Banda News: मिशन रोजगार के अंतर्गत रविवार को उधर लखनऊ में UP के CM योगी आदित्यनाथ ने विभिन्न सेवाओं में चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति-पत्र वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ किया, इधर बांदा में मंडलायुक्त बालकृष्ण त्रिपाठी ने नियुक्ति पत्र वितरण सिलसिले को आगे बढ़ाया। योगी को सुनने के बाद मंडल के 151अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र देकर कर्तव्यनिष्ठा का पाठ पढ़ाया गया।


सर्वाधिक 54 लोगों को आईसीडीएस में मिला मौका

आयुक्त सभागार में बांदा, हमीरपुर, महोबा और चित्रकूट जिलों से चयनित जिन 151अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दिए गए, उनमें आईसीडीएस के 54, विद्युत विभाग के 12, आयुष विभाग के 11, स्वास्थ्य विभाग के 36 और मंडल स्तर के 2 दंत चिकित्सक शामिल हैं। मंडलायुक्त त्रिपाठी ने चयनित कर्मचारियों को शुभकामनाएं देकर दायित्वों का ईमानदारी से निर्वहन करने के लिए प्रेरित किया। त्रिपाठी ने कहा, 'चयन के बाद मिले मौके का उद्देश्य नौकरी न होकर सेवा भाव होना चाहिए।' उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का देश एवं प्रदेश के लिए लक्ष्य बहुत बड़ा है। जिसे पूरा करने के लिए निष्पक्ष एवं पारदर्शी प्रक्रिया से अभ्यर्थियों का चयन मिशन रोजगार के तहत किया जा रहा है। विकसित भारत की संकल्पना के साथ उत्तर प्रदेश विकसित प्रदेश बनने की ओर अग्रसर है।


विभिन्न सेवाओं में चयनित हुए ये अभ्यर्थी

जिन अभ्यर्थियों का चयन हुआ है उनमें आयुष विभाग की डा. प्रतिमा त्रिपाठी, डा.हिमांशी सिंह, डा. नेहा, डा.अनिल गुप्ता, डा. उपासना मिश्रा, डा. माधुरी, डा. दिलीप कुमार गुप्ता, डा. ओम पांडेय, डा. देवांशी अग्रवाल, डा. धीरेंद्र द्विवेदी और डा. कृष्ण बिहारी, विद्युत विभाग में जीवेश सिंह, शोभित गुप्ता, संदीप कुमार, शिफा, रवि नामदेव, विनोद कुमार, राघवेंद्र सोनी, भूपेंद्र कुमार, सुधीर और मुकेश कुमार, बतौर योग प्रशिक्षक शिखा देवी, प्रशांत कुमार, रेनू, ज्ञान प्रकाश, मालती देवी और सुरेश शर्मा, जिला कार्यक्रम विभाग में ममता देवी, आशा देवी, राजकुमारी, कुसुम पटेल, सरोज देवी, वंदना, कपूरी देवी, राजकुमारी अहिरवार, राजकुमारी रैकवार और रामश्री तथा मनरेगा विभाग में अखिलेश प्रजापति, राकेश कुमार, अंबुज कुमार, किरण देवी और संजय कुमार आदि शुमार हैं। कार्यक्रम का संचालन अपर आयुक्त प्रशासन अमरपाल सिंह ने किया। एडी स्वास्थ्य समेत मुख्य चिकित्सा अधिकारी अनिल श्रीवास्तव और अधीक्षण अभियंता विद्युत आदि मंडलीय अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story