×

Banda News : अब भाजपा नेता मुदित शर्मा को मिली जाने से मारने की धमकी

Banda News : माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत के बाद धमकी देने का सिलसिला कम होने का नाम नहीं ले रहा है।

Om Tiwari
Report Om Tiwari
Published on: 6 April 2024 12:10 PM GMT
Banda news
X

भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं एडवोकेट मुदित कुमार शर्मा (PIC - Newstack)

Banda News : माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत के बाद धमकी देने का सिलसिला कम होने का नाम नहीं ले रहा है। बांदा के जेल अधीक्षक के बाद अब भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं एडवोकेट मुदित कुमार शर्मा को वाट्सअप कॉल के माध्यम से जान से मारने की धमकी मिली है।

भारतीय जनता पार्टी के नेता मुदित शर्मा को अज्ञात वाट्सएप नंबर से कॉल आई है। फोन करने वाले ने भाजपा नेता मुदित शर्मा को हिन्दू संगठन का आतंकवादी बताया है। यही नहीं, उसने कहा कि अतीक और मुख्तार की हत्या में पंडितों का हाथ है। तेरे घर की लोकेशन हमारे पास है, अब हमारे निशाने पर तुम लोग हो। हालांकि फोन करने वाला पाकिस्तानी बताया जा रहा है।

कोतवाली में दर्ज कराया मुकदमा

पीड़ित भाजपा नेता एवं एडवोकेट मुदित शर्मा ने कोतवाली में प्रार्थनापत्र देकर अपनी जान की गुहार लगाई। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामला संज्ञान में है। इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है। फोन करने वाले का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

बांदा जेल अधीक्षक को भी मिली थी जान से मारने की धमकी

बता दें कि मुख्तार की मौत के बाद बांदा जेल के वरिष्ठ अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को भी जान से मारने की धमकी दी गई थी। फोन करने वाले ने कहा था कि अब तुझे ठोकना पड़ेगा, बच सकते हो तो खुद को बचा लो। यही नहीं, उसने गालियां भी दी थीं।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story