Banda News: हादसे में बाइक सवार छात्र की मौत, मां से झगड़कर बेटे ने गटका जहर और मजदूर ने लगा ली फांसी

Banda News: उधर, मां से मामूली विवाद पर बेटे ने जहरीला पदार्थ खाकर जहां जान दे दी, वहीं अज्ञात कारणों से मजदूर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Om Tiwari
Report Om Tiwari
Published on: 24 Oct 2024 4:36 PM GMT (Updated on: 24 Oct 2024 4:38 PM GMT)
Banda News ( Pic- Social- Media)
X

Banda News ( Pic- Social- Media) 

Banda News: सड़क सुरक्षा अभियानों को धता बताते हुए गुरुवार को एक ही बाइक में सवार तीन छात्र ट्रक की टक्कर से जख्मी हो गए। एक की मौके पर ही मृत्यु हो गई। दो को अस्पताल पहुंचाया गया है। उधर, मां से मामूली विवाद पर बेटे ने जहरीला पदार्थ खाकर जहां जान दे दी, वहीं अज्ञात कारणों से मजदूर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

छात्र की मौत से चित्रकूट जिले के छीबों गांव में पसरा मातम

चित्रकूट जिले के छीबों गांव निवासी संतोष दुबे का बेटा शुभम अतर्रा डिग्री कालेज में बीएससी एजी का छात्र था। हम उम्र दोस्तों संजय और विजय के साथ बाइक से घूम रहा था। तभी पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकराई। तीनों छात्र घायल हो गए। शुभम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। संजय और विजय को अतर्रा सीएचसी ले जाया गया है। शुभम की मौत पर घर परिवार समेत छीबों गांव में मातम का माहौल बताया गया है।

मुंबई से लौटे बेटे ने जहर खाकर दी जान, फांसी के फंदे में झूला मजदूर

उधर, बबेरू कोतवाली के अहार गांव में एक दिन पहले मुंबई से लौटे उमेश ने मां से मामूली विवाद पर जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर उसे बबेरू सीएचसी ले जाया गया। डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि चिल्ला थाने के लौमर गांव में मजदूर शिवबली ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने सभी शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story