Banda News: बाइकों में हुई भिड़न्त, एक की मौत, दो जख्मी

Banda News: बाइकों के टकराने से एक युवक की मौत हो गई। दो लोग घायल हो गए। घायलों को दुर्गावती मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Om Tiwari
Report Om Tiwari
Published on: 28 Oct 2024 4:00 PM GMT
Three killed and three injured in road accidents
X

 सड़क हादसों एक की मौत और दो जख्मी: Photo- Social Media

Banda News: नरैनी कोतवाली के करतल निवासी 32 वर्षीय नरेश उर्फ ​​मुंगी अपने बड़े भाई शिव निरंजन व पड़ोसी राकेश के साथ बाइक से पनहाई गांव गए थे। लौटते समय सलहाई पहाड़िया के पास सामने से आ रही बाइक से आमने-सामने की टक्कर हो गई। सड़क हादसे में नरेश, बड़ा भाई शिवरंजन व राकेश घायल हो गए। तीनों को सीएचसी नरैनी ले जाया गया। वहां से सभी को दुर्गावती मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान नरेश की मौत हो गई। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया।

सबसे छोटे बेटे की मौत से मां का रो-रोकर बुरा हाल

मृतक के बड़े भाई मनोज ने बताया, नरेश छह भाइयों में सबसे छोटा था। उसकी शादी नहीं हुई थी। उसके पिता के पास 21 बीघा जमीन है। नरेश किसान था। उसकी मां रामकली का रो-रोकर बुरा हाल है। सूत्रों का कहना है कि हादसों का मुख्य कारण बाइक पर तीन या चार सवारियों का बैठना है।

बाइक दो सवारियों के लिए होती है, जब भी इससे ज्यादा सवारियां बैठेंगी तो संतुलन बनाना मुश्किल होगा। इसके अलावा लोग हेलमेट भी नहीं पहनते हैं, जिससे दुर्घटना होने पर सीधे सिर पर चोट लगती है, जो जानलेवा हो जाती है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story