×

Banda: समाज के हर तबके को योजनाओं से लाभान्वित कराना चाहते हैं प्रधानमंत्री, विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में बोले अनूप गुप्ता

Banda News: अनूप गुप्ता बतौर मुख्य अतिथि इस कार्यक्रम में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में सैंकड़ों की संख्या में लोग शामिल हुए। उन्हें केंद्र और राज्य की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं से रूबरू कराया गया। ।

Krishna Chaudhary
Published on: 30 Dec 2023 6:23 AM GMT
Banda Bjp Anoop Gupta
X

Banda Bjp Anoop Gupta   (Photo: social media )

Banda News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकसित भारत का सपना देखा है। उन्होंने संकल्प लिया है कि समाज के हर तबके को लेकर जो भी योजनाएं चलाई जा रही हैं, उन योजनाओं का पूरी पारदर्शिता के साथ देश के हर नागरिक को लाभ मिले। प्रधानमंत्री ने ये सुनिश्चित करने को कहा है कि चिकित्सा से लेकर रोजगार, आवास और जो भी योजनाएं गरीबों के कल्याण के लिए बनाई गई हैं, उनका ठीक प्रकार से जमीनीस्तर पर क्रियान्वयन हो।

ये बातें बांदा के रामलीला मैदान में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में एमएलसी और भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के प्रदेश महामंत्री कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के क्षेत्रीय प्रभारी अनूप गुप्ता ने कही। गुप्ता बतौर मुख्य अतिथि इस कार्यक्रम में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में सैंकड़ों की संख्या में लोग शामिल हुए। उन्हें केंद्र और राज्य की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं से रूबरू कराया गया।

मैदान में सभी विभागों ने अपना स्टॉल लगा रखा था, जहां जाकर लोग संबंधित विभाग की ओर से चलाई जा रही योजनाओं के बारे में जानकारी हासिल कर सकते थे। इसके अलावा एलईडी वेन के जरिए भी लोगों को विभिन्न सरकारी योजनाओं के बारे में बताया गया। कार्यक्रम के दौरान लाभार्थियों को प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना, उज्जवला गैस योजना और प्रधानमंत्री आवास योजना के प्रमाण पत्र और गरीब महिलाओं के बीच कंबल भी वितरित किए गए।

हर तबके तक पहुंचे सरकार की योजनाएं

कार्यक्रम की समाप्ति के बाद मीडिया से बात करते हुए एमएलसी अनूप गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री का सपना है कि सरकार के द्वारा चलाई जा रही जो भी कल्याणकारी योजनाएं उनका लाभ समाज के हर तबके को पूरी पारदर्शिता के साथ मिले।

बता दें कि इस कार्यक्रम में जल शक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद, क्षेत्रीय महामंत्री प्रभारी रामकिशोर साहू, जिला अध्यक्ष संजय सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष सुनील पटेल, किसान मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष बालमुकुंद शुक्ला, ब्लॉक प्रमुख स्वर्ण सिंह, संतोष गुप्ता, राजकुमार राज और अमित सेठ भोलू सहित भारतीय जनता पार्टी के कई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story