×

Banda News: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक पहुंचे बांदा, प्रबुद्ध सम्मेलन में उमड़ी भीड़, सरकार की ये बताईं उपलब्धियां

Banda News: शहर के एक मैरिज हॉल में केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा प्रबुद्ध सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें बांदा चित्रकूट सांसद आरके पटेल और सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

Anwar Raza
Published on: 7 Jun 2023 1:29 PM GMT (Updated on: 7 Jun 2023 2:23 PM GMT)

Banda News: शहर के एक मैरिज हॉल में केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा प्रबुद्ध सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें बांदा चित्रकूट सांसद आरके पटेल और सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने शिरकत की। उन्होंने दीप प्रज्ज्वलित कर सम्मेलन का शुभारंभ किया।

सरकार की योजनाओं से हर वर्ग हो रहा लाभान्वित

बृजेश पाठक के मंच पर आते ही सभा स्थल जय श्री राम के नारों के गूंज उठा। उन्होंने प्रबुद्ध सम्मलेन में जिले के तमाम हिस्सों से आए भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारियों का अभिवादन किया। मंच पर भाजपा नेताओं ने माला पहनाकर बृजेश पाठक का स्वागत किया। अपने संबोधन में बृजेश पाठक ने केंद्र सरकार की नौ साल की उपलब्धियों की जानकारी दी। बताया कि किस तरह समाज के हर वर्ग को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है।

बृजेश पाठक ने कहा- ‘नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली’

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने प्रबुद्ध सम्मेलन में शिरकत करते हुए केंद्र में मोदी सरकार की नौ साल की उपलब्धियों को बताते हुए उन्हें आमजन तक पहुंचाने का आवाहन किया, बांदा पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का बांदा सांसद आरके पटेल और सदर विधायक प्रकाश चंद्र द्विवेदी ने कार्यकर्ताओं के साथ जोरदार स्वागत किया और कार्यकर्ताओं में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के आने पर जबरदस्त उत्साह दिखाई दिया।

मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने विपक्ष को निष्क्रिय बताते हुए आने वाले लोकसभा चुनाव में यूपी की सभी सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की विजय पताका फहराने का दावा किया, बृजभूषण शरण सिंह को लेकर किए गए सवाल पर डिप्टी सीएम सपा मुखिया अखिलेश यादव पर हमलावर नजर आए, डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने मुहावरा ‘नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली’ का प्रयोग करते हुए कहा कि सपा मुखिया को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए क्योंकि उनकी सरकार में गुंडे माफियाओं को खुलेआम प्रमोट किया जाता रहा है। बांदा में डेढ़ घंटे के कार्यक्रम के बाद डिप्टी सीएम बृजेश पाठक फतेहपुर जनपद के लिए रवाना हो गए।

Anwar Raza

Anwar Raza

Next Story