×

Banda News: डिप्टी सीएम केशव मौर्या का बांदा दौरा, गिनाई सरकार की उपलब्धियां

Banda News: इस दौरान उन्होंने आंगनबाड़ी, आशा बहुयें एवं समूह की महिलाओं को संबोधित करते हुए वर्तमान में चल रही सराकार की सभी योजनाओं की उपलब्धियां गिनायी।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 30 Oct 2023 11:06 AM GMT (Updated on: 30 Oct 2023 11:45 AM GMT)
X

DCM Keshav Maurya Banda visit

Banda News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सोमवार को बांदा दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने आंगनबाड़ी, आशा बहुओं एवं समूह की महिलाओं को संबोधित करते हुए वर्तमान में चल रही सरकार की सभी योजनाओं की उपलब्धियां गिनायी। जनसभा में मौजूद लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील की। केशव मौर्य यहां नारी वंदन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए संसद में पहली बिल नारी शक्ति के सशक्तिकरण को ध्यान में रखकर के पास किया। केशव मौर्य ने कहा कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। क्योंकि जनता बेईमानों को पहचान चुकी है। प्रेस वार्ता में संबोधित करते हुए केशव मौर्य ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में 300 पार सीटें होगी।

स्वामी का बयान अखिलेश का स्क्रिप्ट

बता दे कि उत्तर प्रदेश की 400 विधानसभा सीटों में आज एक साथ नारी वंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसके तहत बाँदा सदर विधानसभा के मेडिकल कॉलेज में उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य नारी वंदन कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। उन्होंने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित पूरी बीजेपी सरकार महिलाओं के लिए समर्पित है। महिलाओं को सशक्त करना और आगे आने के लिए अवसर प्रदान करना ही उनका एकमात्र लक्ष्य है। अभी तक केंद्र से जो भी रुपया आता था उसको बीच के लोग खा जाते थे। लेकिन अब मोदी जी वहां से जितना रुपया भेजते हैं पूरा लाभार्थियों के पास पहुंचता है।

बेईमानों को जनता पहचान चुकी है। इसलिए तीसरी बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाएगी। बेईमानों को आईना दिखाएंगे। वहीं कार्यक्रम के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने राम मंदिर व भारत-पाकिस्तान के बंटवारे को लेकर के जो बयान दिया था। वह अखिलेश यादव की लिखी हुई स्क्रिप्ट है। जिसको स्वामी प्रसाद मौर्य बोल देते हैं और उनको भी समय आने पर जनता जवाब देगी।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story