TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Banda News: दृष्टि बाधित विद्यालय में दिव्यांग छात्रों ने काटा बवाल, जानें क्यों प्रिंसपल को हटाने की कर रहे मांग

Banda News:'स्पर्श' दृष्टि बाधित राजकीय इंटरकॉलेज में दिव्यांग छात्रों ने अपनी मांगों को लेकर जमकर हंगामा किया।

Om Tiwari
Report Om Tiwari
Published on: 28 Sep 2024 12:49 PM GMT (Updated on: 28 Sep 2024 12:58 PM GMT)
Banda-Disabled students created ruckus in a school for the visually impaired, know why the principal should be removed We are demanding
X

बांदा-दृष्टि बाधित विद्यालय में दिव्यांग छात्रों ने काटा बवाल, जानें क्यों प्रिंसपल को हटाने की कर रहे मांग: Photo- Newstrack

Banda News: उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा में 'स्पर्श' दृष्टि बाधित राजकीय इंटरकॉलेज में दिव्यांग छात्रों ने अपनी मांगों को लेकर जमकर हंगामा किया। छात्रों द्वारा बवाल किए जाने की सूचना मिलते ही मौके पर एसडीएम अमित कुमार शुक्ला, समाज कल्याण विभाग के अधिकारी व सीओ सिटी पहुंचे। स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए कालेज के बाहर भारी पुलिस बल भी तैनात है।

बता दें कि दिव्यांग छात्र पढ़ाने के लिए अध्यापकों और खेल कूद का सामान, कंप्यूटर, मोबाइल फोन उपलब्ध कराने की मांग को लेकर बवाल कर रहे हैं। वहीं प्रिंसपल को भी हटाने की मांग कर रहे हैं।

छात्रों ने स्कूल गेट में अंदर से लगाया ताला

मौके पर पहुंचे एसडीएम अमित कुमार शुक्ला ने छात्रों से बातचीत करके उनको मानाने की भरपूर कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए और छात्र जिलाधिकारी को बुलाने पर अड़े रहे। दिव्यांग छात्रों ने स्कूल गेट में अंदर से ताला भी लगा दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story