×

Banda News: शराबी पति ने की पत्नी हत्या, इलाके में हड़कंप

Banda News: परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ 302 यानी हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 26 Oct 2023 5:38 PM GMT
X

Drunken husband murdered his wife

Banda News: यूपी के बांदा में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। परिजनों द्वारा बताया जा रहा है कि पति शराब पीकर घर आया था। किसी बात को लेकर पति पत्नी में बहस हो गई। नाराज पति ने पहले उसके साथ मारपीट की, फिर गला दबाकर मार डाला। सूचना पर पहुचीं पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ 302 यानी हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है।

ये है पूरा मामला

यह पूरा मामला गिरवां थाना के मुंगुस गांव का है। जहां के रहने वाले बबलू चक्की चलाने का काम करता है। गुरुवार को वह शराब पीकर घर पहुँचा। पत्नी से शराब पीने को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद बबलू उसको मारने लगा। वह डर के मारे बाथरूम में छिप गई। लेकिन पति ने वहां पहुच उसका गला दबा दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। बच्चो को रोता देख पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर मारने की पुष्टी हुई है। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को लिखित शिकायत करके कार्रवाही की मांग की, जिस पर पुलिस ने आरोपी सहित 6 ससुराली जनों के खिलाफ 302/ 498/ 147 के तहत केस दर्ज किया है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story