×

Banda Murder Case: खेतों की रखवाली करने गए किसान की कुल्हाड़ी से हत्या

Banda News: बांदा में एक किसान की हत्या का मामला सामने आया है। किसान खेत की रखवाली करने के लिए गया हुआ था। इस दौरान उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर के उसकी हत्या कर दी गई।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 14 March 2024 1:30 PM GMT (Updated on: 14 March 2024 1:33 PM GMT)
बांदा में किसान की हत्या।
X

बांदा में किसान की हत्या। (Pic: Social Media)

Banda News: बाँदा जनपद के मरका थाना क्षेत्र के पिंडारन गांव में खेतों की रखवाली व सिंचाई करते समय एक 60 वर्षीय वृद्ध किसान के सिर पर अज्ञात लोगों ने कुल्हाडी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। हमला इतना घातक था कि घटना स्थल पर ही किसान की मौत हो गयी। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

खेत में मिला शव

घटना मरका थाना क्षेत्र के बाकल हार की है, जिसमें मरका थाना क्षेत्र पिंडारन गांव निवासी प्रेमचन्द्र उर्फ कल्लू पुत्र हरी सिंह उम्र 60 वर्ष बुधवार की रात बाकल हार अपने खेतों की रखवाली व सिंचाई करने गया था, तभी अज्ञात लोगों ने वृद्ध के ऊपर कुल्हाड़ी व लाठी डंडों से हमला कर वृद्ध को मौत के घाट उतार दिया। जब सुबह परिजनों ने जाकर देखा तो वृद्ध झोपड़ी पर नहीं था। किसान खेतों में पानी देने गया था। वहां जाकर देखा गया तो वृद्ध का शव पड़ा मिला। परिजनों ने शव को देखते ही घटना की सूचना पुलिस को दी।

घटना की जांच जारी

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर मरका थाना प्रभारी रमेश कुमार व सीओ राजवीर सिंह ने पहुंच कर घटना स्थल का निरीक्षण किया, और पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वाड टीम के साथ घटना स्थल पर पहुँचकर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। उधर मरका पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। थाना प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि परिजनों की तरहीर के अनुसार अज्ञात पर मामला पंजीकृत कर लिया गया है।घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story