×

Banda News: रोड़वेज बस की टक्कर से मजदूर की मौत, चालक-परिचालक फरार

Banda News: लल्लू हैदराबाद में एक कंपनी में मजदूरी करता था। कृष्ण जन्माष्टमी पर वह 4 सितंबर को घर आया था।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 9 Sep 2023 10:42 AM GMT
Laborer dies in collision with roadways bus, driver-conductor absconding
X

रोड़वेज बस की टक्कर से मजदूर की मौत, चालक-परिचालक फरार: (प्रतीकात्मक)-Photo- Social Media

Banda News: कृष्ण जन्माष्टमी पर परदेश से अपने घर आए युवक की हादसे में मौत हो गई। चिल्ला थाना क्षेत्र के बंबिया गांव निवासी मजदूर लल्लू 36 पुत्र मातादीन कुशवाहा तिंदवारी बैंक गया था। कस्बे से घर का सामान सब्जी आदि लेकर दोपहर दो बजे बाइक से वापस घर लौट रहा था इसी दौरान नेशनल हाईवे पर जसईपुर के पास पेट्रोल पंप के सामने फतेहपुर से कस्बे की ओर आ रही रोडवेज बस की सामने से सीधी टक्कर हो गई।

लल्लू हेलमेट नहीं पहने था

बाइक सहित लल्लू रोडवेज बस के नीचे फंस कर करीब डेढ़ सौ मीटर दूर तक घसीटता चला गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सिर बुरी तरह छत विछत हो गया था। बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। लल्लू हेलमेट नहीं पहने था।

सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी कौशल सिंह ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लल्लू पांच भाइयों में चैथे नंबर का था। लल्लू की डेढ़ वर्ष पहले ही शादी हुई थी। 8 माह की एक बच्ची है। बड़े भाई गौतम कुशवाहा ने बताया कि लल्लू हैदराबाद में एक कंपनी में मजदूरी करता था। कृष्ण जन्माष्टमी पर वह 4 सितंबर को घर आया था।

चालक और परिचालक मौके से फरार

वहीं हादसे के बाद रोडवेज बस के चालक और परिचालक मौके से फरार होने में सफल रहे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। वहीं लल्लू की मौत के बाद परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल है। घर में सन्नाटा पसर गया है। पुलिस ने बस को अपने कब्जे में लेकर पेट्रोल पंप पर खड़ी करवा दिया है। थाना प्रभारी कौशल सिंह ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। चालक और परिचालक की तलाश की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story