×

Mukhtar Ansari Health: मेडिकल रिपोर्ट में फिट निकले माफिया मुख्तार अंसारी, दो बार एक्सरे, शुगर के साथ हुए थे कई टेस्ट

Mukhtar Ansari Health: डॉक्टर सुनील कौशल ने बताया कि मुख्तार अंसारी को स्टूल सिस्टम की समस्या थी। मेडिकल चेकअप में ब्लड टेस्ट CBC, LFT इलेक्ट्रोलाइट के साथ शुगर की जांच कराई गई थी, सभी रिपोर्ट नॉर्मल आई हैं।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 27 March 2024 5:09 PM GMT
Mafia Mukhtar Ansari found fit in medical report, X-rayed twice, many tests including sugar were done
X

मेडिकल रिपोर्ट में फिट निकले माफिया मुख्तार अंसारी, दो बार एक्सरे, शुगर के साथ हुए थे कई टेस्ट: Photo- Social Media

Mukhtar Ansari Health: यूपी के बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की तबियत बिगड़ने के बाद उसे इलाज के लिए झांसी की रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। 14 घंटे इलाज के बाद मुख्तार को वापस बांदा जेल भेज दिया गया था। डॉक्टरों के बताया कि मुख्तार अंसारी की सभी जांच रिपोर्ट नॉर्मल आई हैं।

बता दें, कुछ दिन पहले ही माफिया मुख्तार अंसारी ने अपनी जान को खतरा बताया था और कोर्ट में खुद को स्लो पॉइजन देने की साजिश की आशंका जताई थी। मेडिकल कॉलेज प्रशासन के मुताबिक मंगलवार की सुबह करीब 4 बजे मुख्तार अंसारी को तबियत बिगड़ने पर बांदा जेल से मेडिकल कॉलेज कैंपस लाया गया था। जहां तीन डॉक्टरों के पैनल ने उसका इलाज किया था। मेडिकल चेकअप में मुख्तार के पेट का दो बार पेट एक्सरे किया गया। साथ ही ब्लड सैंपल कलेक्ट किए थे। जिसमें उसकी सुगर, CBC, LFT (लिवर फंक्शन टेस्ट), इलेक्ट्रोलाइट (सोडियम, पोटैशियम, कैल्शियम) की जांच कराई गई थी।

सभी मेडिकल रिपोर्ट नॉर्मल

डॉक्टरों के मुताबिक मुख्तार की सभी मेडिकल रिपोर्ट्स नॉर्मल आई हैं और रिपोर्ट में किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी नहीं मिली है। मुख्तार को पिछले कई दिनों से बाथरूम (स्टूल सिस्टम) जाने में समस्या हो रही थी। जिसके बाद उसे अस्पताल लाया गया था। डॉक्टरों ने ड्रिप के साथ कुछ इंजेक्शन देकर उसका इलाज किया था। शाम करीब सवा 6 बजे मुख्तार को राहत मिलने के बाद उसे वापस एम्बुलेंस से कड़ी सुरक्षा के बीच बांदा जेल भेज दिया था।

झांसी के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर सुनील कौशल ने बताया कि मुख्तार को स्टूल सिस्टम की समस्या थी। जेल और लोकल प्रशासन द्वारा उसे मंगलवार को भर्ती कराया गया था। हमारी 3 डॉक्टरों की टीम ने उसका इलाज किया। मेडिकल चेकअप में ब्लड टेस्ट CBC, LFT, इलेक्ट्रोलाइट के साथ शुगर की जांच कराई गई थी, सभी रिपोर्ट नॉर्मल आई हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि अगर रिपोर्ट्स में कुछ गड़बड़ी होती तो कुछ अन्य टेस्ट भी कराए जाते, लेकिन रिपोर्ट्स नॉर्मल आने के बाद मुख्तार को वापस जेल भेज दिया गया था। वह जेल प्रशासन के डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

लगाया था स्लो पॉइजन देने का आरोप

वहीं मुख्तार के भाई अफजल अंसारी, बेटे उमर अंसारी ने स्थानीय प्रशासन समेत सरकार पर भी गंभीर आरोप लगाए थे। अफजल अंसारी का कहना है कि मुख्तार को 7वीं बार मारने का प्लान किया गया है, लेकिन खुदा ने उन्हें बचा लिया। सोमवार को अफजल के अलावा मुख्तार के बेटे और बहू को मिलने से जिला प्रशासन ने रोक दिया था। जिस पर उन्होंने आरोप लगाते हुए न्यायालय में शिकायत की बात कही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story