Banda News: बरीक्षा के दौरान फांसी ने मातम में बदली खुशियां, एक्सीडेंट या मार्डर

Banda News: बिसंडा कस्बे के देवी नगर निवासी राम नरेश ने बताया, चचेरे भाई के बच्चे की शादी थी। घर में शादी का माहौल था। तभी कल्लू के 26 वर्षीय बेटे अवधेश ने फांसी लगा ली।

Om Tiwari
Report Om Tiwari
Published on: 15 Oct 2024 5:12 PM GMT
Municipal Corporation employee attempted suicide
X

Banda News (Pic- Newstrack)

Banda News: बांदा में मंगलवार को सगाई की खुशियां उस समय मातम में बदल गईं, जब चचेरे भाई ने हंगामा मचाते हुए खुदकुशी कर ली। इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते और उसे रोकते, युवक ने गले में फंदा डालकर खुदकुशी कर ली। उधर, वाहन दुर्घटना से युवक की मौत को सुनियोजित साजिश बताया जा रहा है। पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है।

बिसंडा कस्बे में खुदकुशी के खलल से वैवाहिक रस्म में बाधा

बिसंडा कस्बे के देवी नगर निवासी राम नरेश ने बताया, चचेरे भाई के बच्चे की शादी थी। घर में शादी का माहौल था। तभी कल्लू के 26 वर्षीय बेटे अवधेश ने फांसी लगा ली। उसका शव वेंटीलेटर से लटकता देख घर में कोहराम मच गया। परिजनों और पड़ोसियों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पुलिस भी आ गई। बिसंडा एसओ सुरेश सैनी ने बताया, मामला आत्महत्या का लग रहा है। जांच की जा रही है।

एक्सीडेंट या मार्डर, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

उधर, पपरेंदा पुलिस चौकी अंतर्गत परसौड़ा-मिरगहनी गांवों के बीच अज्ञात वाहन की टक्कर का शिकार हुए BA के छात्र विनोद की मृत्यु पर हत्या की आशंका जताने से मामले ने नए सिरे से तूल पकड़ लिया है। मृतक की मां विमला समेत परिवारजनों का करुण क्रंदन माहौल को द्रवित किए है। तिंदवारी SO राजेंद्र सिंह रजावत ने कहा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। तभी कुछ कहना सही होगा।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story