Banda News: बीवी पर था बेवफाई का शक, दे दिया इस क्राइम को अंजाम

Banda News: यूपी के बांदा में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। विवाहिता प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर गए प्रेमी युवक को महिला के पति, देवर और अन्य परिजनों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया।

Anwar Raja Ranu
Published on: 23 Jun 2023 10:17 AM GMT

Banda News: यूपी के बांदा में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। विवाहिता प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर गए प्रेमी युवक को महिला के पति, देवर और अन्य परिजनों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। इस सनसनीखेज घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।

पीटने के बाद खुद युवक को ले गए अस्पताल, वहीं से हुए फरार

युवक की पीटकर बेरहमी से हत्या करने के बाद आरोपित खुद ही उसे जिला अस्पताल ले गए। वहां उसके शव को छोड़कर आरोपित फरार हो गए। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस एक्टिव हुई। उसने दो हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अन्य अभी फरार हैं। जिनकी तलाश में पुलिस की टीम जुटी हुई है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम औा डॉग स्क्वायड के साथ छानबीन की गई।

ये था प्यार और नफरत का पूरा मामला

यह सनसनीखेज मामला बांदा देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव महोखर से सामने आया। जहां महोखर गांव के निवासी नंदकिशोर उर्फ नंदू के हत्या की गई। मृतक नंदकिशोर उर्फ नंदू मजदूरी का काम करता था। गांव के ही एक परिवार की बहू से उसके अवैध संबंध थे। कल देर रात उसी महिला के घर महिला के बुलाने पर वो गया था। जहां महिला के पति, देवर और अन्य परिजनों को पता चल गया। फिर युवक को बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया गया। उसकी लाठी-डंडों से इतनी पिटाई की गई कि उसकी मौत हो गई। मृतक की लाश को हत्यारोपितों ने जिला अस्पताल पहुंचा दिया और पुलिस को झूठी सूचना दी कि चोरी करने घर में युवक घुसा था।

सुबह इसकी जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई मौके पर एसपी अभिनंदन, फील्ड यूनिट, डॉग स्क्वायड के साथ पहुंचे। मामले की जांच के बाद मुख्य आरोपी उत्तम और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो अन्य लोग फरार बताए जा रहे हैं। मृतक के परिजनों के मुताबिक मृतक कल रात मजदूरी करके वापस लौटा था। खाना खाने के बाद बाहर निकला था। तभी आरोपित उत्तम उसको अपने साथ बुला ले गया था। सुबह उसकी लाश अस्पताल में उनको मिली है।

Anwar Raja Ranu

Anwar Raja Ranu

Next Story