×

Banda News: प्रेमी से मिलने पहुंची शादीशुदा प्रेमिका, मांग में सिंदूर देखा तो युवक के उडे़ होश

Banda News: प्यार का खुमार इस कदर चढ़ा कि बात शादी तक पहुंच गई।जब दोनों के इश्क को शादी के रिश्ते में बदलने की बात हुई तो कुछ ऐसा हुआ कि युवक के दिल के टुकड़े-टुकड़े हो हुए

Shalini singh
Published on: 14 April 2024 10:38 AM GMT
Banda News
X

Banda News 

Banda News: मध्यप्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां युवक एक युवती के धोखे का शिकार हो गया। मध्य प्रदेश के कटनी की रहने वाली महिला अपने प्रेमी से मिलने बांदा पहुंच गई। दोनों की मुलाकात फेसबुक से हुई थी। शुरुआत में चैटिंग और फिर फोन पर बातचीत होने लगी। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। प्यार का खुमार इस कदर चढ़ा कि बात शादी तक पहुंच गई।जब दोनों के इश्क को शादी के रिश्ते में बदलने की बात हुई तो कुछ ऐसा हुआ कि युवक के दिल के टुकड़े-टुकड़े हो हुए।

दरअसल, युवक जिस महिला से प्रेम कर रहा था वह पहले से ही शादीशुदा थी। महिला ने ये बात प्रेमी से छिपा कर रखा। हालांकि शादी की बात से अंजान प्रेमी के कहने पर लड़की अपने पति को छोड़कर मिलने बांदा आ गई। जब दोनों की मुलाकात हुई तब प्रेमी ने मांग में सिंदूर देखा तो उसके होश उड़ गए और तब पता चला की उसकी प्रेमिका शादीशुदा है। महिला की शादीशुदा देखते हुए उसने शादी करने से मना कर दिया। इससे आहत होकर लड़की जहरीला पदार्थ लेकर थाने पहुंच गई और मामले की शिकायत की। लड़की की बात सुनकर पुलिस भी हैरान है। जब लड़की की तलाशी ली गई तो बैग में जहरीला पदार्थ मिला। जिसके बाद पुलिस हेल्थ चेकअप के लिए जिला अस्पताल भी ले गई, इसी के साथ उसे हिरासत में रखा गया है।

पूरे मामले को लेकर महिला थाना प्रभारी ने कहा

महिला थाना प्रभारी मोनी निषाद ने बताया कि एक लड़की जो शादीशुदा है, अपने प्रेमी से मिलने के लिए मध्य प्रदेश से बांदा आई है। लड़के ने शादी से इनकार कर दिया, जिस पर महिला ने शिकायत दर्ज कराई है। वह बहुत परेशान थी। बैग में कोई जहरीला पदार्थ भी था। दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई थी। महिला को समझाया जा रहा है। उसकी हालत खराब हो गई थी तो उसे चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया था। इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story