Banda News: नाली में नवजात फेंककर रफूचक्कर हो गई कुमाता, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Banda News: नवजात शिशु को नाली में फेंककर रफूचक्कर हो गई। कोई बिन ब्याही मां की करतूत बता रहा है, तो कोई परवरिश के लाले होनी की लाचारी में घटिया हरकत करार दे रहा है।

Om Tiwari
Report Om Tiwari
Published on: 6 Oct 2024 5:44 PM GMT
Newborn baby found in drain, police engaged in investigation
X

नवजात शिशु नाली में मिला पुलिस छानबीन में जुटी: Photo- Newstrack

Banda News: नवरात्र पर्व के दौरान एक कुमाता की करतूत सामने आई। नवजात शिशु को नाली में फेंककर रफूचक्कर हो गई। लोगों ने नवजात का शव देख पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके की छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले को लेकर इलाके में जितने मुंह, उतनी चर्चा हो रही है। कुमाता को कोसने का सिलसिला जारी है।

बिन ब्याही मां की करतूत या परवरिश की लाचारी में की गई हरकत

मामला मटौंध थाना क्षेत्र के लोहरा गांव का बताया गया है। कोई बिन ब्याही मां की करतूत बता रहा है, तो कोई परवरिश के लाले होनी की लाचारी में घटिया हरकत करार दे रहा है। सच क्या है, यह तो पुलिसिया जांच में सामने आएगा। लेकिन फिलहाल लोहरा से लेकर जिला मुख्यालय तक मामला चर्चा का विषय बना है।

लोहरा गांव की खबर जिला मुख्यालय तक आग की तरह फैली, जांच में जुटी पुलिस

लोहरा गांव रविवार सुबह किसी ने नाली में नवजात का शव देखा तो यह खबर आग की तरह पूरे गांव में फैल गई। फिर इस आग की लपटें दूर तक दिखीं। इस बीच पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया। लोहरा गांव में दस्तक दी। मौका मुआयना कर नवजात का शव नाली से बाहर निकाला। उलट-पुलट कर देखा जांच। विभिन्न एंगल से फोटो शूट किए। ग्रामीणों से बातचीत का सिलसिला चलाया।

बातचीत में क्या निकला, कुछ नहीं बताया। कहा, जांच की जा रही है। करतूतकर्ता का पता लगाया जा रहा है। फिलहाल पक्के तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story