×

Banda News: हर फरियाद पर संजीदा दिखीं IAS दुर्गाशक्ति नागपाल, अफसरों को फौरी कार्रवाई के निर्देश

Banda News: नरैनी तहसील में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी दुर्गाशक्ति नागपाल ने शिकायतों के गुणवत्तापूर्ण और समयबद्ध निस्तारण पर जोर दिया।

Om Tiwari
Report Om Tiwari
Published on: 3 March 2024 1:17 AM GMT
On Total Solution Day, District Magistrate Durgashakti Nagpal instructed the officers to take immediate action
X

संपूर्ण समाधान दिवस पर जिलाधिकारी दुर्गाशक्ति नागपाल ने अफसरों को तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए: Photo- Newstrack

Banda News: जिलाधिकारी दुर्गाशक्ति नागपाल ने शनिवार (2 मार्च) को नरैनी तहसील में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए अधिकारियों को जन शिकायतों के गुणवत्तायुक्त एवं समयबद्ध निस्तारण के लिए निर्देशित किया। इस दौरान कुल 39 शिकायतें प्राप्त हुईं। सर्वाधिक राजस्व विभाग की 21 शिकायतें सामने आईं।

DM के आत्मीय रवैए पर रीझे दिखे फरियादी

जिलाधिकारी दुर्गाशक्ति ने ग्राम स्योढ़ा के सीताराम की शिकायत ग्राम समाज की भूमि से अवैध अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए। तहसीलदार नरैनी को जांच कराकर कार्यवाही के लिए निर्देशित किया। थाना गिरवां की गायत्री तिवारी की भूमि में भाई के कब्जे की शिकायत पर उप जिलाधिकारी को कार्यवाही करने को कहा। किदवई नगर के नईम ने नगर पंचायत नरैनी में हाउस टैक्स निर्धारण को लेकर ईओ निर्देश दिए। बंडे की विनोद कुमारी के घर आग से पशुहानि का मुआवजा दो दिन में दिलाने के लिए मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी को निर्देशित किया।

ASP और CDO समेत मौजूद रहे सभी आला अधिकारी

सम्पूर्ण समाधान दिवस में अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मीनिवास मिश्रा, मुख्य विकास अधिकारी श् वेद प्रकाश मौर्य, उप जिलाधिकारी नरैनी विकास यादव, तहसीलदार, नायब तहसीलदार एवं जिला स्तरीय अधिकारीगण उपस्थित रहे।

सदर तहसील में अवैध खनन की शिकायत जेसीबी और ट्रक सीज

इधर बांदा सदर तहसील में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस के दौरान अवैध मिट्टी खनन की शिकायत पर प्रशासन फौरन एक्शन में दिखा। उप जिलाधिकारी सदर रजत वर्मा तत्काल पुलिस बल के साथ राजस्व अमले को मौके पर भेज कार्रवाई के निर्देश दिए। संयुक्त टीम ने मौके से एक जेसीबी और एक ट्रक कब्जे में लेकर मंडी पुलिस चौकी में सीज कर दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story