Banda News: ‘आपरेशन मुस्कान' से मिले सौ से अधिक खोये हुए मोबाइल, फोन पाकर मालिकों के खिले चेहरे

Banda News: पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने सभी 101 मोबाइल के मालिकों को पुलिस लाइन के सभागार में बुलाकर उन्हें उनके खोए हुए मोबाइल वापस सौंपें। मोबाइल वापस पाकर सभी बेहद खुश नजर आए और पुलिस को आभार व्यक्त किया।

Anwar Raza
Published on: 16 Aug 2023 12:19 PM GMT

Banda News: पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने ऑपरेशन मुस्कान के तहत खोए हुए मोबाइलों का एक बड़ा जखीरा बरामद कर मोबाइल मालिकों को बुलाकर वापस किया। इन मोबाइलों की कीमत 20 लाख रुपए बताई गई है। आपको बता दें कि बांदा पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बांदा जनपद के सभी थानों से मोबाइल खोने से संबंधित सभी एप्लीकेशन मंगवा कर एसओजी और साइबर टीम को इन मोबाइलों की लोकेशन पता कर इनकी बरामदगी के काम पर लगाया था, लगातार कई दिन की मेहनत के बाद पुलिस ने बांदा और बांदा के बाहर अन्य जिलों से 101 मोबाइल फोन बरामद किए जिनकी कीमत 20 लाख रुपए के करीब है।

पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने सभी 101 मोबाइल के मालिकों को पुलिस लाइन के सभागार में बुलाकर उन्हें उनके खोए हुए मोबाइल वापस सौंपें। मोबाइल वापस पाकर सभी बेहद खुश नजर आए और पुलिस को आभार व्यक्त किया। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सभी थानों से मोबाइल खोने से संबंधित सारी पत्रावली मंगवा कर उसका डाटा कलेक्ट किया और एसओजी और साइबर सेल की मदद से उनकी लोकेशन ट्रेस कर जहां पर भी जिनके पास थे या जिन मोबाईल जाने अनजाने में बेंच दिए गए थे उन सभी से बात कर उनको बताया गया कि यह मोबाइल खोए हुए हैं या चोरी के हैं और उन सभी ने उन मोबाइलों को पुलिस को वापस कर दिया जिनको उनके स्वामियों तक पहुंचाया गया है, पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल का कहना है कि इनमें जो चोरी के मोबाइल है उसकी जांच की जा रही है ताकि आरोपियों को भी बेनकाब किया जा सके।

Anwar Raza

Anwar Raza

Next Story