Banda News: किसान के हत्यारे को पुलिस ने दबोचा, हत्या में प्रयुक्त फरसा भी बरामद

Banda News: राधेश्याम वर्मा जब अपने ट्यूबवेल जा रहा था, तभी रास्ते में घात लगाकर बैठे कस्बे के शिवपूजन वर्मा ने पीछे से हमला कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था।

Om Tiwari
Report Om Tiwari
Published on: 28 Oct 2024 4:58 PM GMT
Police arrested the murderer of the farmer
X

किसान के हत्यारे को पुलिस ने किया गिरफ्तार:

Banda News: उत्तर प्रदेश के जनपद कमासिन कस्बे में रविवार की शाम एक किसान को काटकर मौत के घाट उतारने वाले नामजद अभियुक्त को पुलिस ने सोमवार को धर दबोचा। अभियुक्त से बरामद आला कत्ल से साफ हुआ कि धारदार हथियार के रूप में कुल्हाड़ी नहीं, फरसा का इस्तेमाल हुआ है।

24 घंटों में खोज निकाला गया हत्याभियुक्त

मालूम हो कि कस्बा निवासी राधेश्याम वर्मा जब अपने ट्यूबवेल जा रहा था, तभी रास्ते में घात लगाकर बैठे कस्बे के शिवपूजन वर्मा ने पीछे से हमला कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। सिर पर ताबड़तोड़ वार से राधेश्याम के जमीन पकड़ने पर शिवपूजन भाग निकला था। हत्या में कुल्हाड़ी के इस्तेमाल का अनुमान लगाया गया था। मृतक के बेटे ने नामजद एफआईआर कराई थी।

रंग लाई कमासिन थाना पुलिस की कोशिश

इधर, कमासिन थाना पुलिस नामजद अभियुक्त को 24 घंटों के भीतर ही दबोचने में सफल रही। पुलिस ने बताया कि मृतक और शिवपूजन में किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई थी। शिवपूजन ने सबक सिखाने के लिए नृशंसता पूर्वक वारदात को अंजाम दिया। अभियुक्त के पास से हत्या में प्रयुक्त फरसा बरामद हुआ है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story