Banda News: पुलिस ने खोज निकाले नवरात्र मेले में खोए तीनों बच्चे, परिजनों के खिले चेहरे

Banda News: पुलिसकर्मियों को सूचित कर बच्चे खोजने को निर्देशित किया गया। विंध्यवासिनी धाम चौकी प्रभारी शिववीर सिंह ने महिला कांस्टेबलों ट्विंकल पाल और पूजा के साथ आपरेशन मुस्कान चलाया।

Om Tiwari
Report Om Tiwari
Published on: 9 Oct 2024 12:51 PM GMT
Banda News: पुलिस ने खोज निकाले नवरात्र मेले में खोए तीनों बच्चे, परिजनों के खिले चेहरे
X

पुलिस ने खोज निकाले नवरात्र मेले में खोए तीनों बच्चे   (photo: social media )

Banda News: शक्तिपीठ की मान्यता पाए खत्री पहाड़ स्थित विंध्यवासिनी धाम में नवरात्र पर्व की धूम है। मेले का माहौल है। इस माहौल में अलग-अलग श्रद्धालुओं के साथ आए तीन बच्चे गुम हो गए। परिजनों ने इधर-उधर खोजा, न मिलने पर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचित किया। पुलिस फौरन हरकत में आई और ऑपरेशन मुस्कान के तहत तीनों बच्चे खोज कर परिजनों के सुपुर्द किया। परिजनों ने पुलिस की सराहना कर आभार भी जताया।

बच्चों के गुम होने की सूचना पर हरकत में आया पुलिस कंट्रोल रूम

गिरवां थाना क्षेत्र में स्थित विंध्यवासिनी धाम मन्दिर में दर्शन-पूजन के साथ मेला घूमने के 3 बच्चे अलग-अलग गुम हो गए। बिसंडा थाने के गड़ांव गांव निवासी पंकज अगिनहोत्री का 4 वर्षीय बेटा हर्ष, गिरवां थाने के मलेहरा नेवादा निवासी बिल्लू का 7 वर्षीय बेटा प्रियांशु और गिरवां थाने के ही पतौरा गांव निवासी धीरू की 5 वर्षीय बेटी सृष्टि खो गए। तीनों बच्चों के खोने की सूचना उनके परिजनों ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी।

चौकी पुलिस ने चलाया आपरेशन मुस्कान, सकुशल खोज निकाले तीनों बच्चे

कंट्रोल रुम से मेले में तैनात पुलिसकर्मियों को सूचित कर बच्चे खोजने को निर्देशित किया गया। विंध्यवासिनी धाम चौकी प्रभारी शिववीर सिंह ने महिला कांस्टेबलों ट्विंकल पाल और पूजा के साथ आपरेशन मुस्कान चलाया। प्रयास रंग लाए। पुलिस तीनों बच्चे खोजने में सफल रही। तीनों को सकुशल बरामद कर उनके परिजनों के हवाले किया। बच्चे मिलने से परिजनों के चेहरे खिल गए। परिजनों ने पुलिस की सराहना की। ढेरों दुआएं दी। आभार प्रकट किया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story