Banda News: महंगा पड़ा एक्स्ट्रा कमाई के लिए नदी से बालू निकालना, रामकेश निषाद ने रात में लगाया गोता, सुबह उतराता मिला शव

Banda News: कालिंजर थाने के गोपरा गांव का बताया गया है। गोपरा निवासी 35 वर्षीय रामकेश निषाद पुत्र बंदर बागेन नदी के किनारे सब्जी की बारी लगाए था। सब्जी उगाकर वह परिवार का भरण पोषण करता था।

Om Tiwari
Report Om Tiwari
Published on: 7 Oct 2024 2:20 PM GMT
Banda News: महंगा पड़ा एक्स्ट्रा कमाई के लिए नदी से बालू निकालना, रामकेश निषाद ने रात में लगाया गोता, सुबह उतराता मिला शव
X

Banda News (Pic- Newstrack)

Banda News. बागेन नदी के तट पर सब्जी उगा कर भरण पोषण में जुटे रामकेश निषाद को अतिरिक्त कमाई के लिए नदी से बालू निकालना महंगा पड़ गया। रविवार को आधी रात के बाद वह बालू निकालने के लिए नदी में उतरा। लेकिन गोता लगाने के बाद ऊपर नहीं आया। सोमवार को सबेरे उसका शव नदी में उतराता मिला। शव की पहचान होते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है।

कालिंजर थाने के गोपरा गांव में बागेन नदी पर हुआ हादसा, परिवार में कोहराम

वाकया कालिंजर थाने के गोपरा गांव का बताया गया है। गोपरा निवासी 35 वर्षीय रामकेश निषाद पुत्र बंदर बागेन नदी के किनारे सब्जी की बारी लगाए था। सब्जी उगाकर वह परिवार का भरण पोषण करता था। लेकिन अतिरिक्त कमाई के लिए वह बागेन नदी से बालू भी निकालता था। रविवार रात भी करीब ढाई बजे वह बालू निकालने के लिए नदी में उतरा। गहरे पानी में गोता लगाया। लेकिन ऊपर नहीं आया। डूबने से उसकी मृत्यु हो गई।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, अनाथ महसूस कर रहे मृतक की पत्नी और तीनों बेटे

सुबह नहाने पहुंचे लोगों ने नदी में शव उतराता देखा। शव की पहचान रामकेश निषाद के रूप में हुई। जानकारी घरवालों को दी गई। परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। मृतक के साले राजाराम ने बताया, रामकेश सब्जी उगाने के साथ ही नदी से बालू भी निकालता था। इससे उसकी एक्स्ट्रा आमदनी हो जाती थी। लेकिन यह आमदनी उसकी मौत का सबब बन गई। रामकेश पिता की इकलौती संतान था। वह अपने पीछे पत्नी विनीता और तीन बेटे छोड़ गया है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story