×

Banda Road Accident: कार व ऑटो में भीषण टक्कर, दो की मौत, आठ घायल

Banda Road Accident: सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस व अन्य प्राइवेट वाहनों से कार सवार घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां एक महिला और एक पुरुष की मौत हो गई।

Jugul Kishor
Written By Jugul KishorReport Anwar Raza
Published on: 5 April 2024 3:50 AM GMT
Banda Road Accident
X

सड़क हादसे की जानकारी देते पुलिस अधिकारी (Newstrack)

Banda Road Accident: बाँदा जनपद के गिरवां थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार कार और ऑटो में जोरदार टक्कर हो गई है। हादसे में मां बेटे समेत दस लोग घयाल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां ऑटो सवार नत्थू व एक अन्य केसरी नामक महिला की मौत हो गई, जबकि दो घायलों की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

जानकारी के मुातबिक मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के नौगवां गांव निवासी राकेश (40) अपनी पत्नी ज्ञान देवी (35), अपने पुत्र मानीव उर्फ नीशू (9), शुभि (6) अपने पिता फदाली (58) के साथ प्रयागराज से अस्थियां विसर्जित कर कार से गुरुवार की देर रात घर लौट रहे थे। कार को छतरपुर के बिजौरी गांव का चालक अमित (25) चला रहा था। गिरवां थाना क्षेत्र के महुआ गांव के पास कार और ऑटो में जोरदार टक्कर हो गई। दोनों वाहन अनियंत्रित होकर खंती में जाकर पलट गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस व अन्य प्राइवेट वाहनों से कार सवार घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उधर, शहर से खुरहंड गांव सवारियों को लेकर जा रही ऑटो में चार लोग सवार थे। ऑटो सवार घायल बरसड़ा गांव निवासी न्यामत (40) को जिला अस्पताल व जमरेही गांव के मेहंदी हसन (34), गांव के नत्थू (60) व महिला केसरी (50) को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां ऑटो सवार नत्थू और एक अन्य केसरी नामक महिला की मौत हो गई। मौत की पुष्टि मेडिकल कॉलेज प्रधानाचार्य डॉक्टर एसके कौशल ने की है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story