×

Banda Road Accident: ट्रक ने साइकल सवार को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

Banda Road Accident: हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने बाँदा कानपुर मार्ग पर कुछ समय के लिए जाम भी लगा दिया था। जाम लगने से दोनो तरफ का आवागमन पूर्णरूप से बंद हो गया।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 6 Nov 2023 11:57 AM GMT
X

Road Accident in Banda Truck hits cyclist death

Banda Road Accident: बांदा मे एक तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी। साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगो ने पुलिस को सूचना दीय़ मौके पर पहुँची पुलिस ने स्थानीय लोगो की मदद से घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ नाजुक हालत होते देख डॉक्टरों ने कानपुर के लिए रेफर कर दिया। इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने बाँदा कानपुर मार्ग पर कुछ समय के लिए जाम भी लगा दिया था। जाम लगने से दोनो तरफ का आवागमन पूर्णरूप से बंद हो गया। जाम की सूचना मिलते ही एसडीएम सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाबुझाकर जाम खुलवाया।

पूरा मामला

बता दें पूरा मामला बांदा जनपद के चिल्ला थाना के पलरा गांव का है जहां पर आज एक युवक घर से सब्जी लेने जा रहा था। इसी दौरान बांदा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार लोवर लोड ट्रक ने युवक को जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद युवक खून से लहुलुहान सड़क पर ही गिर गया। घटना को देखकर स्थानीय लोगों ने पूरे मामले की सूचना परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के आने से पहले परिजनों ने रोड जाम कर दिया। जिससे बांदा कानपुर हाईवे 1 घंटे के लिए प्रभावित हो गया।

बांदा से कानपुर जाने वाली और कानपुर से बांदा आने वाली गाड़ियां चक्का जाम की वजह से जाम में फंसी रही। मौके पर पहुंचे एसडीएम और आला अधिकारियों ने परिजनों को कार्यवाही का आश्वासन देकर शांत कराया। घायल युवक को बांदा जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने बताया कि युवक के दोनों हाथ और पर टूट चुके हैं। प्राथमिक उपचार करने के बाद युवक को इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत गई।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story