×

Expressway Accident: बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, चार लोगों की मौत

Expressway Accident: बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर बुधवार दोपहर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। यहां बिसंडा थाना क्षेत्र अन्तर्गत बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी।

Shishumanjali kharwar
Published on: 28 Feb 2024 10:28 AM GMT
banda news
X

बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा (न्यूजट्रैक)

Banda News: बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर बुधवार दोपहर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। यहां बिसंडा थाना क्षेत्र अन्तर्गत बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी। हादसे में दो बच्चों, महिला समेत चार लोगों की मौत हो गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल पर सवार होकर चार लोग जनपद के देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले रिश्तेदार के घर से लौट रहे थे। तभी बिसंडा थाना क्षेत्र के बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी। डिवाइडर से टकराने के बाद बाइक के परखच्चे उड़ गये।

हादसे में बाइक सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी है। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गयी। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। जहां इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल दो अन्य लोगों ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story