Banda News: बांदा में भयानक सड़क हादसा, ट्रैक से भिड़ंत के बाद तालाब में पलटा टेंपो, दो की मौत और दो घायल

Banda Road Accident: मामला बबेरू कस्बे के ओरन रोड गैस एजेंसी के पास का है। जहां एक टेंपो में सवार होकर चार लोग फफूंदी व कायल गांव जा रहे थे। तभी गैस एजेंसी तालाब के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दिया।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 28 Sep 2023 3:13 AM GMT (Updated on: 28 Sep 2023 3:26 AM GMT)
Banda Road Accident
X
Banda Road Accident (सोशल मीडिया)

Banda Road Accident: बांदा जनपद के बबेरू कस्बे के औरंगाबाद में बबेरू से कएल जा रही टेंपो को सामने से तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार दिया। जिससे टेंपो अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे तालाब पर पलट गई। जिसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई, वहीं दो लोग घायल भी हो गए, जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जाने पूरा मामला

मामला बबेरू कस्बे के ओरन रोड गैस एजेंसी के पास का है। जहां एक टेंपो में सवार होकर चार लोग फफूंदी व कायल गांव जा रहे थे। तभी गैस एजेंसी तालाब के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दिया। जिससे टेंपो सड़क के किनारे तालाब पर पलट गई, जैसे ही आसपास के लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों की मदद से जेसीबी के द्वारा टेंपो में दबे लोगों को बाहर निकाला जिसमें टेंपो चालक गंगाराम पुत्र केदार मौर्य उम्र करीब 36 वर्ष, व रामकिशोर पुत्र दशरथ मौर्य उम्र करीब 65 वर्ष, निवासी दोनों कायल थाना बबेरू की घटना स्थल पर ही दोनों की मौत हो गई, वहीं दो लोग घायल हुए हैं, जिनको एंबुलेंस की सहायता से बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया।

जहां पर डॉक्टरों द्वारा उपचार करने के बाद गंभीर हालत में दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। वहीं मौत की खबर सुनकर मृतक के परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु बांदा मेडिकल कॉलेज के मर्चरी हाउस भिजवा दिया गया है। वहीं टक्कर मारने वाले ट्रैक्टर को पुलिस ने कब्जे में कर लिया, और पुलिस के द्वारा आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Admin 2

Admin 2

Next Story