×

Banda News: बांदा पुलिस ने कुर्क की 19 लाख की संपत्ति

Banda News: पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया- 10 दिन पहले 11 फरवरी को बड़ोखर बाईपास के पास ई-रिक्शा लूट के बाद पुलिस ऐक्टिव थी। कृषि विश्वविद्यालय के पास पांच लुटेरे आज कोतवाली शहर पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

Om Tiwari
Report Om Tiwari
Published on: 21 Feb 2024 5:29 PM GMT
Banda News
X

Banda News (Pic:Newstrack)

Banda News: बांदा पुलिस ने मंगलवार (21 फरवरी) को दो गैंगस्टरों की 19 लाख की संपत्ति जब्त कर ई-रिक्शा लूट-चोर गिरोह का भी पर्दाफाश किया। पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 3 ई-रिक्शा समेत बैट्री आदि सामग्री बरामद की है।

महोबा और सहारनपुर निवासी गैंगस्टरों पर चला डंडा

पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के मुताबिक- महोबा जिले के हवेली दरवाजा निवासी शकील अंसारी पुत्र जुम्मन और सहारनपुर जिले के कुर्सियाना निवासी इंतजार कुरैशी पुत्र जिंदा हसन की 19 लाख रुपए की संपत्ति जब्त की गई है। जब्त संपत्ति में ट्रक और स्कार्पियो शामिल हैं। दोनों के विरुद्ध कोतवाली देहात में उप्र गिरोह बंद और समाज विरोधी क्रियाकलाप अधिनियम के तहत मुकदमा है। दोनों ने बीते साल महोखर में भैंसें, कंटेनर और स्कार्पियो आदि वाहन लूटने की वारदात की थी।

ई-रिक्शा लुटेरों ने कुबूली अनेक वारदातें

उन्होंने बताया- इधर कोतवाली नगर पुलिस ने ई-रिक्शा की लूटने चुराने वाले गिरोह को धर दबोचा है। 10 दिन पहले 11 फरवरी को बड़ोखर बाईपास के पास ई-रिक्शा लूट के बाद लुटेरों की सरगर्मी से तलाश जारी थी। आज कृषि विश्वविद्यालय के पास लुटेरे पुलिस के हत्थे चढ़ गए। 3 ई-रिक्शा व 2 बैट्री के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्तों ने कई वारदातें कुबूली हैं।

लुटेरों की शिनाख्त

पुलिस के हत्थे चढ़े ई-रिक्शा लुटेरों के नाम आनंद प्रजापति, वीरेंद्र प्रजापति और आशीष रैकवार निवासीगण मढ़ियानाका बांदा, कमलेश प्रजापति निवासी पचनेही बांदा और रवि प्रजापति निवासी लड़ाका पुरवा बांदा बताए गए हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story