×

PET Exam 2023: पीईटी एग्जाम में पकड़ा मुन्ना भाई, ब्लूट्थ से दे रहा था परीक्षा

Banda News: बाँदा में आज प्रारंभिक पात्रता परीक्षा की परीक्षा के दौरान एक छात्र को नकल करते हुए इलेक्ट्रॉनिक उपकरण के साथ पकड़ा गया है। छात्र प्रयागराज का रहने वाला है औऱ PET की परीक्षा देने बाँदा आया हुआ था।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 28 Oct 2023 5:47 PM GMT
Student caught with electronic device while cheating in PET exam
X

पीईटी एग्जाम में छात्र को नकल करते हुए इलेक्ट्रॉनिक उपकरण के साथ पकड़ा गया: Photo- Newstrack

Banda News: बाँदा में आज प्रारंभिक पात्रता परीक्षा की परीक्षा के दौरान एक छात्र को नकल करते हुए इलेक्ट्रॉनिक उपकरण के साथ पकड़ा गया है। छात्र प्रयागराज का रहने वाला है औऱ PET की परीक्षा देने बाँदा आया हुआ था। परीक्षा के दौरान चेकिंग टीम ने उसे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण के साथ गिरफ्तार किया। उपकरण के माध्यम से सवालों के जवाब सुन रहा था पुलिस ने छात्र पर सुसंगत धाराओं में मामला पंजीकृत कर जेल भेज दिया है।

इलेक्ट्रॉनिक उपकरण के साथ पकड़ा गया

आपको बता दे की मामला शहर कोतवाली के भागवत प्रसाद मेमोरियल स्कूल का है जहाँ उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा प्रारंभिक पात्रता परीक्षा कराई जा रही है जिसमे कई छात्र और छात्राएं परीक्षा देने आए है। प्रयागराज से सेंटर बाँदा आया हुआ है। इसी के चलते आज शहर के कई स्कूलों को सेंटर बनाया गया है। परीक्षा के दौरान भागवत प्रसाद मेमोरियल स्कूल में चेकिंग की गई जिसमें एक छात्र को नकल करते हुऐ इलेक्ट्रॉनिक उपकरण के साथ पकड़ा गया है जो ब्लूटूथ के माध्यम से परीक्षा में आये सवालों के जवाब सुनकर लिख रहा था।

पूछताछ के दौरान छात्र ने बताया कि प्रयागराज का निवासी है और परीक्षा देने बाँदा आया है। पुलिस ने नकलची छात्र को गिरफ्तार कर लिया है और उस पर सुसंगत धाराओं में मामला पंजीकृत कर कार्यवाही की जा रही है। इस मामले में क्षेत्राधिकारी ने बताया कि PET की परीक्षा के दौरान एक छात्र को नकल करते हुए इलेक्ट्रॉनिक उपकरण के साथ पकड़ा गया है जिस पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story