Banda News: बांदा में SBI के ज्यादातर ATM धड़ाम होने से कैश को लेकर हाहाकार, चेयरमैन को भेजी पाती

Banda News: एसबीआई चेयरमैन को भेजे पत्र में रावत ने कहा है, बांदा शहर के डिग्गी चौराहा स्थित एसबीआई का एटीएम शुक्रवार से बंद है। 13 अक्टूबर को एटीएम खराब होने का बोर्ड लगा दिया गया। यह स्थिति त्योहारों के दौरान बैंक के रवैये पर सवाल उठाती है।

Om Tiwari
Report Om Tiwari
Published on: 13 Oct 2024 9:17 AM GMT
Banda News: बांदा में SBI के ज्यादातर ATM धड़ाम होने से कैश को लेकर हाहाकार, चेयरमैन को भेजी पाती
X

Banda News (Pic-Social Media)

Banda News: त्योहारों के दौरान एटीएम का लगभग पूरी तरह से खराब हो जाना बांदा के लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गया है। एसबीआई चेयरमैन का ध्यान एनी टाइम मनी की बेमानी व्यवस्था की ओर दिलाया गया है। बांदा निवासी और उपभोक्ता संरक्षण आयोग में रीडर स्वतंत्र रावत ने पत्र भेजकर शोपीस बन चुके एटीएम केंद्रों की कहानी विस्तार से बताई है।

बिना काम के बेकार हो चुके डिग्गी चौराहा स्थित एटीएम

एसबीआई चेयरमैन को भेजे पत्र में रावत ने कहा है, बांदा शहर के डिग्गी चौराहा स्थित एसबीआई का एटीएम शुक्रवार से बंद है। 13 अक्टूबर को एटीएम खराब होने का बोर्ड लगा दिया गया। यह स्थिति त्योहारों के दौरान बैंक के रवैये पर सवाल उठाती है। इस गैरजिम्मेदाराना हरकत का खामियाजा उपभोक्ताओं को बेवजह भुगतना पड़ रहा है।

क्षेत्रीय प्रबंधक की नाक के नीचे अलीगंज एटीएम से खाली हाथ लौटना मजबूरी है। नगर शाखा के साथ ही रावत के अनुसार रामलीला मैदान के पास एसबीआई की नगर शाखा का एटीएम भी खराब है। डिस्प्ले काम नहीं करता। उससे कैश नहीं निकलता। मजे की बात यह है कि बांदा शहर में अलीगंज शाखा का एटीएम भी एसबीआई क्षेत्रीय प्रबंधक की नाक के नीचे बंद है। शटर बंद है। इन सबके चलते त्योहारी सीजन में बांदा के लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बैंक को अपने लापरवाह रवैये में सुधार करने की जरूरत है। इस संबंध में एसबीआई के बांदा स्थित मुख्य शाखा प्रबंधक से बात करने का प्रयास किया गया। लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story