×

Banda Crime News: DM को बताया लेडी DON का कारनामा, दिनदहाड़े हड़प ली 25 लाख रूपये में बेंची जमीन

Banda Crime News: जमीन हड़पने की शिकायत के साथ ही लेडी डान को शातिर और बदमाश बताते हुए उसके हाथ खून से सने होने का आरोप भी लगाया गया है।

Om Tiwari
Report Om Tiwari
Published on: 11 March 2024 2:05 PM GMT
Banda Crime News
X

Banda Crime News 

Banda Crime News: DIG और DM से सोमवार (11 मार्च) को मिले फरियादी ने लेडी डान का कारनामा बताकर न्याय दिलाने की गुहार लगाई है। 25 लाख रूपये में बेची गई जमीन हड़पने की शिकायत के साथ ही लेडी डान को शातिर और बदमाश बताते हुए उसके हाथ खून से सने होने का आरोप भी लगाया गया है।

बैनामा की गई भूमि पर महिला ने मसल पावर के बल पर फिर ठोंका कब्जा

शहर कोतवाली क्षेत्र के सेढ़ू तलैया मोहल्ला निवासी वजीर खान पुत्र नजीर ने शिकायती पत्र में कहा है, उसका बेटा अब्दुल रहमान कई बरस से सऊदी अरब में कमाता खाता है। मजदूरी करके परिवार पालता है। 25 अक्टूबर, 2023 में बेटे ने भूरागढ़ निवासी महिला से दो विस्वा जमीन का 25 लाख 25 हजार रुपए में बैनामा कराया था। करीब साढ़े चार लाख रुपए रजिस्ट्री खर्च आया था। रजिस्ट्री के बाद जमीन समतल कराकर और बाउंड्री बनाकर दरवाजा भी लगाया था। इधर वह प्लाट में रहने गया तो महिला के लेडी डान होने का पता चला। महिला ने प्लाट अपना बताते हुए उसे परिवार समेत खदेड़ दिया। जान से मारने और झूठे अपराध में फंसाने की धमकी भी दी। महिला ने बेचे गए प्लाट पर ताला लगा कर कब्जा कर लिया है।

पहले भी अनेक लोगों को फंसा कर चूना लगा चुकी है लेडी डान

शिकायतकर्ता वजीर खान ने आरोप लगाया, महिला शातिर और बदमाश है। पहले भी कई लोगों को अपने जाल में फंसा कर पैसे ऐंठ चुकी है। कई लोगों की हत्या भी कर चुकी है। आय का कोई स्रोत नहीं है। इसके बावजूद महिला अकूत संपत्ति अर्जित किए है। आलीशान बंगला बना रखा है। वजीर ने जमीन वापस दिलाने और लेडी डान के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

Admin 2

Admin 2

Next Story