Banda News: बांदा पुलिस को टप्पेबाजों ने धीरे से दिया जोर का झटका, बाइक की डिग्गी से उड़ाए 8 लाख रुपए

Banda News: बैंक से लौटते समय पीड़ित एक जगह बाइक खड़ी कर पानी पीने लगा इतने में पलक झपकते ही टप्पेबाजों ने 8 लाख रुपए बाइक की डिग्गी से निकाल लिए ।

Om Tiwari
Report Om Tiwari
Published on: 6 Oct 2024 12:25 PM GMT (Updated on: 6 Oct 2024 12:25 PM GMT)
8 lakh rupees stolen from the trunk of the bike
X

बाइक की डिग्गी से उड़ाए 8 लाख रुपए (SP अंकुर अग्रवाल): Photo- Newstrack

Banda News: बाइक की डिग्गी से तीन लाख रुपए उड़ाने वाले इनामिया टप्पेबाज को मध्यप्रदेश के राजगढ़ से दबोचने पर अपनी पीठ थपथपा रही पुलिस को बड़ा झटका लगा है। जबकि भतीजी की शादी के लिए बैंक से निकाले गए 8 लाख रुपए टप्पेबाज ले उड़े। बबेरू इलाके में शनिवार शाम की घटना कमोवेश वैसे ही अंजाम दी गई जैसी पिछले दिनों बांदा शहर में सामने आई थी।

बैंक से लौटते समय पीड़ित एक जगह बाइक खड़ी कर पानी पीने लगा और पलक झपकते ही टप्पेबाजों ने हाथ साफ कर दिया‌। SP अंकुर अग्रवाल ने मौका मुआयना कर अपराधियों को दबोचने के निर्देश दिए हैं। पुलिस टीमों के साथ सर्विलांस टीम भी लगाई गई है। सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए हैं। लेकिन खबर भेजते समय तक पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा है।

भतीजी के विवाह को बैंक से रकम निकालकर वापसी के दौरान अंजाम दी गई वारदात

मरका थाने के समसुद्दीनपुर गांव निवासी सुरेश सिंह अनुज की बेटी के विवाह की तैयारियों के लिए शनिवार को बैंक से पैसा निकालने बबेरू गए थे। करीब 3 बजे उसने इंडियन बैंक से 8 लाख रुपए निकालकर बैग में रखे और बैग बाइक की डिग्गी में डालकर वापस गांव के लिए रवाना हुए। औगासी रोड में पेट्रोल पंप के पास गल्ला व्यापारी छंगू साहू की दुकान पर बाइक खड़ी कर पानी पीने लगे। इस दौरान टप्पेबाजों ने काम कर दिया। डिग्गी से रुपए भरा बैग नदारद पाकर सुरेश के होश उड़ गए। इससे बाद सुरेश ने पुलिस को सूचित किया।

मौका मुआयना के बाद SP अंकुर अग्रवाल बोले, जल्द दबोचे जाएंगे सारे अभियुक्त

सूचना पर बबेरू CO दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। इस बीच SP अंकुर अग्रवाल ने भी मौका मुआयना किया। घटनाक्रम को जाना और अधीनस्थों को जरूरी निर्देश दिए। लौटकर SP अग्रवाल ने घटना बताते हुए कहा, अभियुक्त जल्द ही गिरफ्त में होंगे। पुलिस टीमों के साथ सर्विलांस टीम भी लगाई गई है। सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए हैं। आरोपियों को जल्द ही दबोचा जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story