×

Banda Jail Superintendent : जिस जेल में बंद था माफिया मुख्तार अंसारी, अब उसके अधीक्षक को जान का खतरा, पढ़ें पूरी खबर

Banda Jail Superintendent : बांदा जेल के अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को जान से मारने की धमकी है। यह धमकी उनके बेसिक फोन पर दी गई है।

Rajnish Verma
Written By Rajnish Verma
Published on: 1 April 2024 1:56 PM GMT (Updated on: 1 April 2024 2:11 PM GMT)
Banda jail
X

बांदा जेल (Photo - Social Media)

Banda Jail Superintendent : माफिया डॉन मुख्तार अंसारी पिछले कई साल से बांदा जेल में बंद था, जिसकी हार्ट अटैक से बांदा मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई है। अब इसी बांदा जेल के अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को जान से मारने की धमकी है। यह धमकी उनके बेसिक फोन पर दी गई है।इस धमकी के बाद जेल कार्मिक घबराए हुए हैं। जेल अधीक्षक ने इस मामले की कोतवाली में तहरीर देकर फोन पर धमकी देने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुदकमा दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक, माफिया डाॅन मुख्तार अंसारी बांदा जिला कारागार में बंद था, जहां मुख्तार अंसारी की अचानक तबियत खराब हो गई। इसके बाद जेल कार्मिकों ने उसे बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था। मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों ने बताया था कि जेल कार्मिकों ने मुख्तार अंसारी को उलटी की शिकायत और बेहोशी की हालत में इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया था, जांच कई चिकित्सकों की टीम ने उसका इलाज किया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मुख्तार अंसारी की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया था। वहीं, उनके परिजनों ने मुख्तार अंसारी को जेल में जहर देने का आरोप लगाया था।

धमकी देने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद मंडल कारागर के वरिष्ठ जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को जान से मारने की धमकी दी गई है। बेसिक फोन पर कहा गया है कि अब तुझे ठोकना पड़ेगा, अगर बच सकते हो तो बच लो। इस धमकी के बाद जेल कार्मिक डरे-सहमे हुए हैं। बताया जा रहा है कि अधिकारियों ने पहले इस मामले को दबाए रखा, हालांकि बाद में जेल अधीक्षक ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने फोन करके धमकी देने ने वाले अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इस पूरे मामले पर बांदा के एसएसपी लक्ष्मी निवास ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही धमकी देने वाले आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story