Banda News: पत्थर गिरने, नशा और करेंट से 3 मौतें, परिजनों के रुदन से गांवों में मातम

Banda News: सिर पर पत्थर गिरने से मजदूर की मौत के अलावा एक शख्स ने नशे की झोंक में जहां फांसी लगाकर मृत्यु का आलिंगन कर लिया, वहीं हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट में आकर एक व्यक्ति की दर्दनाक मृत्यु हो गई।

Om Tiwari
Report Om Tiwari
Published on: 11 Oct 2024 4:39 PM GMT
3 deaths due to stone falling, intoxication and electric shock, mourning in the villages due to the wailing of relatives
X

पत्थर गिरने, नशा और करेंट से 3 मौतें, परिजनों के रुदन से गांवों में मातम: Photo- Newstrack

Banda News: जिले में निर्माणाधीन मकान में काम करने के दौरान सिर पर पत्थर गिरने से मजदूर की मौत के अलावा एक शख्स ने नशे की झोंक में जहां फांसी लगाकर मृत्यु का आलिंगन कर लिया, वहीं हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट में आकर एक व्यक्ति की दर्दनाक मृत्यु हो गई। इलाकाई पुलिस ने अलग-अलग तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

मकान निर्माण में सिर पर गिरे टायल्स ने ली मजदूर की जान

नरैनी कोतवाली के पनगरा गांव में भव्य मकान निर्माण के दौरान हादसा हुआ। जमीला के मकान में टायल्स लग रहे थे‌। गांव का ही निवासी अधेड़ मजदूर दिनेश टायल्स ऊपर से नीचे ला रहा था। इसी दौरान सिर पर गिरे पत्थर ने उसकी जान ले ली।

पत्नी से झगड़ने के बाद दारू गांजा की झोंक में फांसी लगाई

बदौसा थाने के नांदनमऊ गांव में पत्नी से झगड़ कर युवक ने फांसी के फंदे पर झूलकर इहलीला समाप्त कर ली। 30 वर्षीय प्रमोद ने किसी बात पर पत्नी गायत्री से झगड़ा किया।फिर शराब पी। चिलम उड़ाई। और नशे में घर जाकर आत्महत्या कर ली। कमरे में धन्नी से लटकति पति का शव देख पत्नी की चीख निकल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया।

जमीन तक झूलती हाईटेंशन विद्युत लाइन ने किसान को मारा

गिरवां थाने के मुरवां गांव में हाईटेंशन विद्युत लाइन किसान की मौत का सबब बन गई। 25 वर्षीय भूपत खेत जा रहा था। गीला बास कंधे में रखे था। बांस हाईटेंशन लाइन से टच हो गया। देखते ही देखते बुरी तरह झुलसे भूपत को बचाने के प्रयास विफल रहे। रानी दुर्गावती मेडिकल कालेज में चिकित्सकों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। चचेरे भाई रामसेवक ने बताया, मृतक खेत जा रहा था। गीला बांस लिए था। नीचे झूलती एचटी लाइन ने बांस के छूने से उसकी जान ले ली।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story